लालू से बोले रामदेव, आप सामाजिक-राजनीतिक धरोहर हैं

पटना : योग गुरू बाबा रामदेव निजी चार्टड विमान से पटना पहुंचे. तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह होते ही बाबा रामदेव लालू प्रसाद से मिलने उनके आवास पर जा पहुंचे. बाबा ने लालू प्रसाद से मुलाकात की और बातचीत की. रामदेव ने राजद सुप्रीमो को सामाजिक और राजनीतिक धरोहर कहा और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.



लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि बाबा ने उन्हें राजनीतिक और सामाजिक धरोहर कहा है और देश की राजनीति के लिए आपका स्वस्थ रहना आवश्यक है. कुशल क्षेम पूछने के लिए धन्यवाद.

इससे पूर्व मीडिया से बातचीत में बाबा राम देव ने यह कहा कि वह देश के सभी हिस्सों के पतंजलि के वितरक और बाजार से जुड़े लोगों से लगातार मिल रहे हैं. इसी क्रम में वह पटना पहुंचे हैं. पटना के रवींद्र भवन में आयोजित पतंजलि के वितरकों से मुलाकात करेंगे.

रामदेव ने नोटबंदी को लेकर अपनी सधी हुई प्रतिक्रिया दी और कहा कि पूरे देश में नोटबंदी को लेकर कहीं भी मंदी का आलम नहीं है. बाबा के मुताबिक नोटबंदी का असर जो थोड़ा सा दिख रहा है वह भी खत्म हो जायेगा. रामदेव ने मीडिया के सवाल पर कहा कि वे कालाधन पर सबकुछ बोल चुके हैं. बाबा रामदेव जैसे ही पटना एयरपोर्ट पर उतरे, वंदे मातरम और बाबा रामदेव की जय के नारे लगने लगे. सबसे पहले पारंपरिक तरीके से बाबा की आरती उतारकर उनका स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें- आदित्य मर्डर केसः सचदेवा के वकील बोले, अभी तरकश में कई तीर