तेज-तेजस्वी के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा को अरविंद केजरीवाल ने दिया आॅफर, कहा- लड़िए आप से

अरविंद केजरीवाल के साथ शत्रुघ्न सिन्हा का फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भाजपा से बागी चल रहे पटना साहिब के बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को बड़ा आॅफर मिला है. यह आॅफर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शत्रुघ्न सिन्हा से साफ-साफ कह दिया है कि वे लोकसभा चुनाव को लेकर किसी प्रकार का टेंशन नहीं लें. अगर भाजपा टिकट नहीं देती है तो आप पार्टी में आ जाएं. आप के टिकट पर चुनाव लड़ें. हालांकि इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन बिहार के गलियारे में रविवार को भी यह मामला तेजी से उछल रहा है. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा को राजद ने भी पहले ही आॅफर दे रखा है.

दरअसल आप पार्टी की ओर से यूपी में जन अधिकार यात्रा निकाली थी. यह यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र से निकाली गयी थी. इस यात्रा में भी बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाग लिया था. वहीं शनिवार को नोएडा में इसका समापन हुआ. इस मौके पर रैली आयोजित की गई. इस रैली में भी बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया.

नोएडा रैली से मिल रही जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसी कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा को यह बड़ा आॅफर दिया. उन्होंने साफ कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. वे जब चाहें आप से टिकट ले सकते हैं. इतना ही नहीं, इसी रैली में शिरकत कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री व झारखंड के दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा भी मौजूद थे. केजरीवाल ने यशवंत सिन्हा को भी यह आॅफर दिया.

इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा और तेजस्वी यादव.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा लगभग डेढ़ साल से पूरी तरह भाजपा के साथ बागी तेवर अपनाए हुए हैं. इतना ही नहीं, जब भी मौका मिलता है, वे प्रधानमंत्री तक पर प्रहार करने से नहीं चुकते हैं. हालांकि उन्हें राजद से भी आॅफर मिला हुआ है. यह आॅफर इफ्तार पार्टी के समय तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने दिया था. कहा भी था कि इन्हें कौन नहीं अपनी पार्टी में बुलाना चाहेगा. बता दें कि कल भी शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर बैठे आदमी का घमंड हो गया है. उन्हें लगता है कि हम ही हर काम कर स​कते हैं. बाकी तो सब गया-गुजरा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*