CM नीतीश सेल्फी मामले में भोजपुर JDU जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

ASHOK-SHARMA-JDU
अशोक शर्मा. फाइल फोटो

आरा/पटना (पुष्कर पांडेय) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ शराब कांड आरोपित के सेल्फी प्रकरण में आखिरकार जदयू के भोजपुर जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा को इस्तीफा देना पड़ा. जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने इसे अपनी गलती मानते हुए जदयू के जिला अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि मुझे इसकी तनिक भी जानकारी नहीं थी कि 2012 में प्रकाश सिंह उर्फ राकेश सिंह शराब कांड था आरोपी था.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को भेजे अपने पत्र में अशोक शर्मा ने लिखा है कि मुझे सिर्फ यह जानकारी थी कि वे जमीन की खरीद-बिक्री करते हैं. जब मुझे इसकी जानकारी नहीं थी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहां जानकारी होती. मेरी नैतिक जिम्मेवारी बनती है कि मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूं. उन्होंने कहा कि राकेश सिंह मेरे ही कार्यकाल में निर्वाचित हुए थे और प्रखंड अध्यक्ष बने थे. मैंने इनके बारे में पता नहीं किया जिसका यह परिणाम हुआ कि मेरी अंतरात्मा मुझे अधिकार रही है. मेरे ही कारण पार्टी को अपमानित होना पड़ा. इस कारण मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं.

शर्मा ने कहा कि मैं समता पार्टी के समय से ही पार्टी का वफादार सिपाही रहा हूं. इस कारण मुझे बहुत दुःख है लेकिन पार्टी के सम्मान को ध्यान में रखकर मैं इस्तीफा दे रहा हूं.

गौरतलब है कि राकेश सिंह के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वायरल सेल्फी ने बीते दो-तीन दिनों में बिहार की राजनीति में फिर गरमी ला दी है. विपक्ष यानी राजद लगातार इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री पर हमलावर है. लालू-तेजस्वी हर रोज इस मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में आरोपी जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राकेश सिंह को पहले ही पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*