‘राजनैतिक भांट हैं शिवानंद तिवारी, सज़ायाफ्ता की चरणवंदना में लगे हैं’

neeraj-kumar
नीरज कुमार जदयू प्रवक्ता व एमएलसी

पटना (नियाज़ आलम): राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के भाजपा-जदयू के खिलाफ बयान पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. नीरज कुमार ने शिवानंद तिवारी तिवारी को राजनीतिक भांट करार देते हुए कहा कि भांट का नाम अपने राजा की प्रशंसा करना होता है, अहिवनण्ड तिवारी भी सज़ायाफ्ता लालू प्रसाद की चरणवंदना में लगे हैं. उन्होंने तीखे शब्दों में कि समाजवादी आंदोलन के बड़े नायक पंडित रामानंद तिवारी के सुपुत्र शिवानंद तिवारी राजनैतिक कुपुत्र बन गए हैं.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि राजद नेता समझ लें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली से वह राज्यसभा और विधानसभा पहुंचे. नीरज कुमार ने शिवनद तिवारी को राजनैतिक सन्यासी करार देते हुए कहा है कि वह पोथी-पत्रा, जनेऊ तोड़ने वाले ब्राह्मण हैं. उन्हें गंभीरता से लेने की ज़रूरत नहीं. जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि शिवानंद तिवारी अच्छे ज्योतिष नहीं. अपना भाग्य तो जानते नहीं और दूसरे का भाग्य बता रहे हैं.

नीरज कुमार मे कहा कि शिवानंद तिवारी पहले यह तो बताएं कि वह राज्यसभा या विधान परिषद कब जा रहे हैं? जदयू प्रवक्ता ने यह भी कहा की चार घोटाले में शामिल लोगों के सेवा विस्तार के लालू प्रसाद के आदेश की कॉपी हमने दिखाई थी अगर शिवानंद तिवारी को अपनी बौद्धिक क्षमता पर अहंकार है तो वह नीतीश कुमार के किसी आदेश की कॉपी दिखाएँ. नीरज कुमार ने कहा है कि अगर शिवानंद तिवारी को भाँट बनकर राजनैतिक चरित्र पुस्तिका में अपना नाम दर्ज करना है तो वह सज़ायाफ्ता के साथ नाम दर कराएं और धैर्य के साथ चरणवंदना में लगे रहें.

यह भी पढ़ें – IPS विकास वैभव आ रहे हैं सासाराम, रोहतास फोर्ट से उग्रवादियों को भगा फहराया था तिरंगा
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*