‘रेणुका आप हंसो, हम आपसे प्यार करते हैं और आपको शुभकामनाएं देते हैं’

लाइव सिटीज डेस्क : सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने राज्यसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी का समर्थन कर उनके बहाने पीएम को घेरा है. राज्यसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी और उस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान वाले मामले में बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि रेणुका, आप हंसो, हम आपसे प्यार करते हैं और आपको शुभकामनाएं देते हैं.

शत्रुघ्न ने कहा कि आप चिंता मत करो, बस खुश रहो. उन्हें रोने और चिल्लाने दो. धीरे-धीरे चीजें स्थिर हो जाएंगी. जो लोग महिला सशक्तिकरण और हंसी का विरोध करते हैं, वे जल्द ही पिघल जाएंगे और हम सब आखिर में हंसेंगे. शत्रुघ्न ने कहा कि नारी शक्ति अमर रहे, जय हिंद.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न पहले भी बीजेपी के खिलाफ बागी तेवर दिखा चुके हैं, जिसकी बीजेपी नेता सार्वजनिक तौर पर आलोचना करते रहे हैं. पार्टी के खिलाफ उनकी नाराजगी अब जग जाहिर है. वह बहाने बहाने से पार्टी की नीतियों और पीएम मोदी पर कटाक्ष करते रहते हैं. रेणुका चौधरी की हंसी पर खूब सियासी घमासान भी मचा था. अब शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका समर्थन कर एक बार फिर बीजेपी को नाराज कर दिया है.

चुनाव से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी को दी सलाह, गठबंधन की गांठ मजबूत हो

बता दें कि संसद के बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान जब पीएम नरेंद्र मोदी राज्य सभा में चर्चा कर रहे थे और आधार का श्रेय कांग्रेस को लेने के लिए कोस रहे थे तभी कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी जोर से हंस पड़ी थी. इस पर सभापति वेंकैया नायडू ने उन्हें डांटने की कोशिश की तभी प्रधानमंत्री ने उन्हें शांत कराते हुए कहा था कि जाने दीजिए बहुत लंबे अर्से बाद रामायण के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनने को मिली है.

About Razia Ansari 988 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*