शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर की लालू से मुलाकात की तस्वीर, लिखा- यह पुराने दोस्तों का मिलन है

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के चौथे मामले में भी सजा हो गयी है. उनकी सजा पर विरोधियों के खूब बयान भी आये. लेकिन इसी बीच खबर आई कि उनकी विरोधी पार्टी बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. आज उन्होंने अपनी मुलाकात का अनुभव बताया. शत्रुघ्न सिन्हा ने आज ट्वीट कर उस मुलाकात की फोटो भी शेयर की है.

तस्वीर शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि गैर अपेक्षित फैसले के बीच लालू यादव के साथ एक महान बैठक की. यह मुलाकात राजनैतिक या आधिकारिक कुछ नहीं. यह पुराने परिवार के मित्रों का एक महान पुनर्मिलन था.

तस्वीर में लालू अस्पताल बेड पर बैठे हुए दिख रहे हैं जबकि उनके सामने पड़ी कुर्सी पर शत्रुघन सिन्हा और दो अन्य लोग बैठे हैं. शत्रुघ्न ने लिखा, ‘दिल तोड़ने वाले अनापेक्षित फैसले के बीच लालू प्रसाद यादव से मुलाकात. इसके लिए प्रशासनिक अनुमति भी लेनी पड़ी लेकिन यह कोई राजनीतिक भेंट नहीं है. यह पुराने पारिवारिक दोस्तों और समाज एक जैसी सोच रखने वाले सदस्यों का पुनर्मिलन है.’

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी कह चुके हैं कि लालू प्रसाद यादव उनके दोस्तों में हैं. भेंट के दौरान उन्होंने लालू प्रसाद से स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उनकी सेहत के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने रिम्स के स्टाफ से भी बात की. खास बात कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का उस समय लालू प्रसाद से भेंट हुई, जिस समय उनके ही दल के लोग लगातार लालू प्रसाद पर कमेंट कर रहे हैं.

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद से की मुलाकात, मामले पर ‘खामोश’ है भाजपा का गलियारा

दुमका मामले में आये फैसले का डिप्टी सीएम व भाजपा के वरीय नेता सुशील कुमार मोदी ने स्वागत करते हुए कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. कुछ इसी तरह की बात भाजपा के वरीय नेता व सांसद राजीव प्रताप रुडी ने भी कही है. बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने भी कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. हालांकि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के मामले पर भाजपा नेताओं की ओर से किसी तरह का बयान नहीं आया है.

शत्रुघ्न सिन्हा की और ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें 

मालूम हो कि शत्रुघ्न सिन्हा ने इन दिनों भाजपा के खिलाफ चल रहे हैं. वे अपने ट्विटर एकाउंट पर लगातार भाजपा के खिलाफ अपनी बातों को पोस्ट भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कमेंट करने से नहीं चूकते हैं. चाहे पटना विश्वविद्यालय का मामला हो अथवा नये राज्यों में भाजपा की जीत का मामला हो. बता दें कि उन्होंने बिहार उपचुनाव में राजद की जीत पर भी भाजपा के खिलाफ कमेंट​ किये थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*