नीतीश के झूठे आरोपों से बिहार के चूहे कर रहे हैं पलायन, भ्रष्टाचार पर तेजस्वी का गंभीर आरोप

Bihar politics , Patna politics , Bihar top , RJD leader , Tejaswi yadav , Amit shah , CM nitish kumar , Breakfast dinner , तेजस्वी यादव , नीतीश कुमार , अमित शाह, बिहार, भ्रष्टाचार, चूहे, शराब

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने एक मजेदार कार्टून पोस्ट करते हुए बिहार में भ्रष्टाचार और चूहों पर लग रहे आरोप पर उनकी व्यथा दिखाई है. उन्होंने लिखा है कि 1000 करोड़ का बांध टूटे, करोड़ों की ज़ब्त 9 लाख लीटर शराब ग़ायब हों, करोड़ों की दवाई गायब हों, गरीबों का राशन गायब हों. नीतीश जी के कुशासनी राज में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे ही होंगे. चूहे इनके झूठे आरोपों से परेशान हो पलायन कर कह रहे है अब नीतीश जी किसे दोषी ठहराएँगे?

कब-कब बने चूहे आरोपी

बता दें कि बिहार में चूहे तब हाईलाइट हुए थे जब गोदाम में रखी कई लीटर शराब गायब हो गई थी. और इसका इल्जाम लगा था चूहों पर. उसके बाद चूहों पर इल्जाम लगा था उन्होंने ही बिहार में बाढ़ लाई थी. ऐसा खुद बिहार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह ने कहा था. उन्होंने कहा कि बिहार में आयी बाढ़ का एक मुख्य कारण पता चला है, नेपाल की बारिश और बिहार की भौगोलिक स्थिति या फिर सरकार की कम तैयारी इसकी वजह नहीं, इसकी मुख्य वजह हैं,चूहे. उन्होंने कहा कि 19 जिलों की 1 करोड़ 71 लाख की आबादी जिस बाढ़ से प्रभावित हुई है, उसमें सबसे बड़ी भूमिका चूहों की रही है. नदी के तटबंधों को तो इन्होंने ही तोड़ दिया है.

कल भी किया था ट्वीट

अब इसी को लेकर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. बता दें कि कल भी तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला बोला था. उन्होंने लिखा था कि ‘अमित शाह के साथ डिनर करने के बाद नीतीश कुमार ने अपने पसंदीदा साथी गिरिराज सिंह एंड कंपनी के साथ मिलकर महिलाओं के प्रति बढ़े अपराध, भ्रष्टाचार और बीते एक साल में उजागर हुए पांच हजार के घोटाले का जिक्र किए बिना सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई तेज कर दी है.’

गुरुवार को पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नीतीश कुमार से मुलाकात की और दोनों ने सुबह का नाश्ता साथ किया और फिर रात का भोजन भी साथ खाया. इस पर भी तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने तंज कसा था.

यह भी पढ़ें : अमित शाह-नीतीश कुमार पर तेजस्वी ने मारा फनी जोक, हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा

‘अज्ञातवास पर भाग गए हैं तेजस्वी, परिवार से लेकर पार्टी तक में जल्द दिखेगा साइड इफेक्ट’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*