फिर से चारा घोटाले के दौर में पहुंच गया है बिहार : सुशील मोदी

sushil-kumar-modi-

पटना (नियाज़ आलम) : भाजपा नेता सुशील मोदी ने आज बुधवार को एक बार फिर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि भाजपा और मीडिया ने पिछले 80 दिनों में तेजस्वी एवं तेजप्रताप की स्वयं एवं उनके परिवार की एक हजार करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति को दस्तावेजों के साथ उजागर किया है. अब आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति अधिनियम 2016 की धारा 24 (3) के तहत तेजस्वी परिवार की 175 करोड़ की 14 बेनामी संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया है.

सुशील मोदी ने कहा है कि राज्य के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पर प्रथम दृष्टया आयकर विभाग ने 14 बेनामी सम्पत्ति रखने का मामला सही पाया है. इसलिए भ्रष्टाचार के मामले र्में ज़ीरो टॉलरेन्स की बात करने वाले मुख्यमंत्री हिम्मत दिखाएँ और तेजस्वी व तेजप्रताप यादव को बर्खास्त करें.

sushil-kumar-modi-

उन्होंने सवाल किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी व तेजप्रताप से इस्तीफा लेंगे या उन्हें बर्खास्त करेंगे? सुमो ने कहा कि यदि सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर गंभीर है तो तत्काल उसे तेजस्वी और तेज प्रताप को बर्खास्त कर देना चाहिए. इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि बिहार एक फिर बार 1996 के चारा घोटाले के दौर में पहॅुच गया है. जब राज्य में 700 करोड़ का चारा घोटाला हुआ था और राज्य के मुख्यमंत्री को जेल जाना पड़ा था.

सुमो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा कि सीएम कहते थे कि भाजपा के लोग केवल पीसी करते हैं यदि सबूत हो तो केन्द्र सरकार कार्रवाई करे. अब जब केन्द्र ने कार्रवाई कर दी तो अब बर्खास्त करने में हाथ कांप रहें हैं.

यह भी पढ़ें –
BSSC पर्चा लीक : IAS सुधीर कुमार मामले में हाई कोर्ट ने मांगी केस डायरी
आपके हौसले को सलाम है, पूरा बिहार आपके साथ है: सुशील मोदी
लखनऊ में नरेंद्र मोदी, तो हाजीपुर में रामविलास पासवान ने किया योग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*