सुमो ने दी नीतीश कुमार को बधाई, कहा – लालू-सोनिया को भी मनाएं

Sushil-Kumar-Modi_1.jpg

पटना : बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन देने पर मोदी ने यह बधाई दी है. बता दें कि जदयू के कोर ग्रुप की आज बुधवार को पटना में बैठक हुई जिसके बाद पार्टी ने बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन देने की घोषणा की थी. रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार बनाए गए हैं.

भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन देने पर नीतीश कुमार को बधाई देता हूं. नीतीश कुमार से आग्रह है कि वो (नीतीश) राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और कांग्रेस को भी समर्थन देने के लिए मनाएं.

सुशील मोदी ने कहा कि मैं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से भी अपील करता हूं कि वो देश के अगले राष्ट्रपति के लिए रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन दें. मोदी ने साथ ही बिहार के कांग्रेस नेताओं से भी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के लिए कांग्रेस नेतृत्व पर दबाव बनाने की अपील की है.

गौरतलब है कि जदयू ने रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन दे दिया है. वहीँ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद अभी भी विपक्ष के उम्मीदवार को अपना समर्थन देने की बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा है कि कल 22 जून गुरुवार को दिल्ली में विपक्ष की बैठक में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की घोषणा की जायेगी.

यह भी पढ़ें –
रामनाथ कोविंद को मिला नीतीश का साथ, विपक्षी दलों की बैठक से जदयू का किनारा
भाई वीरेन्द्र बोले – नीतीश कुमार ने महागठबंधन को दिखाया अंगूठा
बिहार कांग्रेस का इफ्तार, लालू-नीतीश समेत जुटे महागठबंधन के नेता