लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में सीबीआई की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई है. ये छापेमारी सीबीआई की टीम ने बिहार से बाहर राजधानी दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा में कई जगहों पर की है. वहीं खबर ये भी आ रही है कि मधु की खोज में लगी सीबीआई ने एक सांसद के ठिकाने पर रेड मारी हैं।

बता दे कि मधु मुजफ्फरपुर मामले के मुख्य आरोपी के ब्रजेश ठाकुर संग मधुर संबंध हैं. वहीं सीबीआई को लगता है कि मधु इस मामले में कई और अहम राज खोल सकतीं हैं. बता दे कि आज सीबीआई ने कई ठिकानों पर आज छापा मारा है. इससे पहले भी मधु को पकड़ने के लिए इससे पहले भी सीबीआई की टीम मधुबनी में छापेमारी कर चुकी है. वही सीबीआई ने इस मामले में मधु की चचेरी बहन से भी पूछताछ की थी. लेकिन शातिर मधु अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

ब्रजेश के साथ चलाती थी एनजीओ

बता दे कि मधु और ब्रजेश साथ मिलकर मुजफ्फरपुर एनजीओ चलाते थे. वो हर कार्यक्रम में ब्रजेश के साथ ही रहती थी. लेकिन जब पुलिस शेल्टर होम पर कार्रवाई शुरू की तभी से मधु फरार चल रही है. वही मधु ने एक बार अपनी ओर से वीडियो जारी कर अपने आप को निर्दोष बताया था.

बता दे कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में रहने वाले लड़कियों के साथ यौनशोषण का मामला सामने आया था. खुलासा हुआ कि यहां की लड़कियों को नेता और अधिकारियों के पास भेजा जाता है और उनसे जबरदस्ती गलत काम कराया जाता है. जो नहीं जाती थी उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया जाता था. फिलहाल इस मामले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. इसकी जांच सीबीआई कर रही है और सुप्रीम कोर्ट मॉनिटरिंग कर रहा है.