कांग्रेस अड़ी तेजस्वी के इस्तीफे पर, राबड़ी बोलीं- राहुल का रिजाइन ग़लत

file pic

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में महागठबंधन में उथल-पुथल का दौर जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद बिहार भी सियासी गर्मी बढ़ गई है. कांग्रेस नेता बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी ने हार की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा दिया है, तेजस्वी यादव को भी बिहार में महागठबंधन की हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए.

राहुल को नहीं देना चाहिए था इस्तीफा

वहीं बिहार की पूर्व की सीएम राबड़ी देवी ने राहुल गांधी के इस्तीफे को गलत बताया है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए था. उन्हें और मजबूती के साथ पार्टी को लीड करना चाहिए था. साथ ही पटना में 6 जुलाई को राहुल गांधी की पेशी को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी जी सीबीआई और ईडी से डराने का काम करते हैं.

बजट में नहीं होगा कुछ खास

देश के आम बजट के सवाल पर भी पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इससे पहले के भी बजट ने निराश किया था और इस बजट से भी कोई उम्मीद नहीं है. इस बजट में भी सरकार महिलाओं के लिए कुछ खास नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि मोदी जी जनता को ठगने का काम किए हैं. वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेल को लेकर उन्होंने कहा कि ‘मुझे उम्मीद है उनको बेल मिलेगा’.

बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल

बिहार की पूर्व सीएम और बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष ने राज्य की नीतीश सरकार पर भी निशाना साधा. बिहार में आए दिन क्राइम की घटनाओं को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. इस सरकार में लगातार गैंगरेप, हत्या और लूट जैसी घटनाएं हो रहीं है. वहीं चमकी बुखार से बच्चों की मौत को लेकर उन्होंने एक बार फिर से बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के इस्तीफे की मांग की है.

दरभंगा में दरिंदगी : बहला-फुसलाकर ले गया मासूम बच्ची को, कर डाली घिनौनी वारदात

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*