SKMCH के डॉट्स केंद्र में लगी आग, लाखों की दवाएं जलकर राख

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है. जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में आज लगने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस आग से SKMCH में भारी नुकसान हुआ है. जानकारी के अनुसार ये आग SKMCH स्थित डॉट्स केंद्र में लगी है. इस आग की घटना में लाखों की दवाईयां जल के राख हो गई हैं. वही इस आग में कई फाइलों के जलने की भी जानकारी आ रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अचानक लगी आग से अस्पताल प्रशासन को लाखों का नुकसान हुआ है. ये आग काजिले के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित SKMCH के डॉट्स केन्द्र में लगी है. जिसके कारण लाखों की दवाईयां जलकर राख हो गई हैं. इस आग ने देखते—देखते अपना रौद्र रूप धारण कर लिया है. इस आग में डॉट्स केंद्र में रखी पूरी दवाइयां और कई फाइलें जल के खत्म हो गई हैं.

Skmch
Skmch

लॉन्ड्री कक्ष में भी लगी आग

आग इनता भयानक रुप ले चुकी है कि इसने अपने बगल के लॉन्ड्री कक्ष को भी नहीं बख्शा. आग ने लॉल्ड्री को अपने आगोश में ले लिया, जिसके कारण यहां भी काफी नुकसान हुआ है. फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. आज लगी इस आग का असर कल देखने को मिल सकता है. आग से अस्पताल में हुए नुकसान का सीधा असर अस्पताल में इलाज कराने के लिए आनेवाले मरीजों पर चलेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*