डिप्टी CM तेजस्वी बोले, सुमो की छोड़िए आज विकास की बात करते हैं…

पटना (नियाज आलम) : लालू परिवार पर लगातार हमला बोल रहे सुशील मोदी पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मोेदी की लड़ाई खुद उन्ही की पार्टी से है. वह अपनी जमीन तलाशने में जुटे हैं.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रविवार को बेली रोड स्थित निर्माणाधीन बिहार संग्रहालय के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. हालांकि यहां मीडिया से बातचीत में वह सुमो के आरोपों का जवाब देने के बजाए सिर्फ विकास की बात करते नजर आए. वहीं संपत्ति गिफ्ट में मिलने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि, आरोप-प्रत्यारोप तो चलते रहेंगे आज विकास की बात करते हैं. सुशील मोदी जी को पार्टी के प्रवक्ता मनोज झा ठीक जवाब दे रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सुशील मोदी हमारे विकास से चिंतित हैं. क्यों कि उन पर डिप्टी सीएम के पद पर रहते हुए विकास नहीं करने का आरोप लगा है. उनसे विकास देखा नहीं जा रहा है. तेजस्वी ने कहा कि जनता ने हमें विकास के नाम पर ही बहुमत दिया है. हम उसी कार्य को कर रहे हैं. सुशील मोदी हमारे सकारात्मक कार्यों में भी नकारात्मकता तलाश रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के लिए उनके दिल में बहुत सम्मान है और दुख भी है. सम्मान इस लिए कि वह उम्र में हमसे बड़े हैं. जितनी मेरी उम्र है उतना उनको राजनीति का अनुभव.

‘सुमो ने राजनीति का स्तर गिराया’

डिप्टी सीएम ने कहा कि सुशील मोदी उप मुख्यमंत्री रहे हैं, उन्हें अपना यह अनुभव हमसे बांटना चाहिए था लेकिन वह नकारात्मक राजनीति में बिजी हैं. उनके भीतर नकारात्मकता कूट-कूटकर भरी है. सुशील मोदी ने जिस तरह से राजनीति का स्तर गिराया है, उन्हें इसकी कतई उम्मीद नहीं थी. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता ने महागठबंधन को विकास के लिए चुना है.

‘किसी के रोकने से हम नहीं रुकने वाले’

साथ ही नौजवान होने के नाते उन पर भी काफी भरोसा किया है. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि चाहे कोई कितना भी रोके, टोके या परेशान करे, हम विकास का काम करते रहेंगे. विकास को लेकर जनता के प्रति हमारी जो जवाबदेही है उसे पूरा करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी की पार्टी को बिहार की जनता ने विधानसभा चुनाव में जो आईना दिखाया है, वह उसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

जिन पर है बेनामी संपत्ति का आरोप, उन पर हो कार्रवाईः आरसीपी सिंह

शिवानंद तिवारी का सुमो पर हमला किसी ने जमीन दी, इसमें उनके बाप का क्या

सुमो अटैकः प्रॉपर्टी लेकर लालू प्रसाद ने बनाये मंत्री

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*