तेजस्वी के पक्ष में दिखे डॉ सीपी ठाकुर, आरक्षण को फिर गलत ठहराया

cpthakur
सीपी ठाकुर (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की सियासत में सत्ता व विपक्ष में बयानबाजी की जंग तो जाहिर है. लेकिन आपस में लोग टकराने लगे हैं. 24 घंटे के अंदर दूसरी बार इस तरह के बयान उठने से सियासत गरमा गयी है. मामला आउटसोर्सिंग में आरक्षण से लेकर तेजस्वी यादव के फोटो प्रकरण तक पर है.

इसे लेकर भाजपा के वरीय नेता व सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने बेझिझक होकर बिना नाम लिये अपने नेताओं पर करारा हमला किया है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार भाजपा सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने शनिवार को दोनों मामलों में खुल्लम खुल्ला अपनी बातें रखी. दरभंगा जाने के क्रम वे मीडिया से बात कर रहे थे. बता दें कि दरभंगा में विद्यापति समारोह में वे भाग लेने जा रहे थे.

ठाकुर ने पूछा नीतीश से – सड़क पर चलने में भी रिजर्वेशन लागू होगा क्या, भड़क गए वे 

तेजस्वी यादव के फोटो मामले पर डॉ ठाकुर ने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि यह गलत राजनीति की शुरुआत है. यह सब राजनीति में नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का फोटो दिखा कर राजनीति करना कहीं से जायज नहीं है. ऐसी राजनीति लोकतंत्र के लिए कतई ठीक नहीं है. हालांकि उन्होंने इस मामले में किसी का नाम नहीं लिया. बता दें कि शुक्रवार को जदयू ने तेजस्वी यादव का एक लड़की के साथ लिये गये पुराने फोटो को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा कर कई तर​ह के आरोप लगाये थे. इसके जवाब में तेजस्वी ने भी अपने फोटो पर सफाई देते हुए सीएम नीतीश कुमार पर आरोपों की झड़ी लगा दी.

शरद यादव की खर्रा-खर्री : हम बताएंगे असली जदयू कौन है

उधर भाजपा सांसद डॉ सीपी ठाकुर यहीं पर नहीं थमे. उन्होंने बिना नाम लिये भाजपा के अपने ही नेता के बयान का विरोध किया. डॉ ठाकुर ने कहा कि आउटसोर्सिंग और पैक्स में आरक्षण बिल्कुल सही नहीं है. उन्होंने शुक्रवार को भी इन दोनों में आरक्षण नहीं लागू करने की बात कही थी. उन्होंने तो कमेंट भी किया था कि क्या बिहार में सड़क पर चलने में आरक्षण लागू होगा क्या.

बता दें कि नीतीश सरकार ने कहा है कि आउटसोर्सिंग के साथ ही पैक्स में भी आरक्षण लागू होगा. इसे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी समर्थन किया था. इसी का डॉ सीपी ठाकुर कल भी विरोध कर रहे थे. उन्होंने कल ही यह कह कर साफ कर दिया था कि हम नीतीश कुमार के फैसले का विरोध करते हैं. आरक्षण से ज्यादा जरूरी अच्छी शिक्षा देनी है. डॉ ठाकुर आज भी आरक्षण के विरोध में बोले.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*