संजय निरुपम के खिलाफ प्राथमिकी, राज ठाकरे की पार्टी से जुड़ा है मामला

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार से मुंबई जाकर अपने पॉलिटिकल कॅरियर को चमकाने वाले संजय निरुपम के लिए इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. निरुपम के खिलाफ मुंबई में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. यह प्राथमिकी मलाड पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है.

बताया जाता है कि संजय निरुपम पर फेरीवालों को भड़काने का आरोप है. उन पर यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बिना प्रशासनिक इजाजत के ही वहां सभा का आयोजन किया. यह सभा मलाड इलाके में हुई थी. खास कर सभा के पहले राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं और फेरीवालों के बीच मारपीट की घटना हो गयी थी.

मीडिया में आ रही खबर के अनुसार पिटाई में मनसे के स्थानीय प्रमुख सुशांत मालवदे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना को लेकर मनसे के कार्यकर्ताओं ने मालाड पश्चिम में रेलवे स्टेशन के इलाके में विरोध प्रदर्शन किया. पार्टी के लोगों ने संजय निरुपम पर आरोप लगाया कि उनके ही बहकावे में आकर फेरीवालों ने वारदात को अंजाम दिया है.

खबर यह है कि संजय निरुपम के आह्वान पर ही फेरीवालों की सभा हुई. इस सभा को खुद निरुपम ने भी संबोधित किया था. वहीं कुछ मनसे कार्यकर्ता सभी स्थल पर पहुंचे तथा कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की. इस दौरान फेरीवालों ने मनसे कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की. इसे लेकर 7 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें संजय निरुपम का भी नाम है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*