‘अगर जवाब देते भाजपा कार्यकर्ता तो लाशों के ढेर लग जाते’

पटना(नियाज आलम) : बीजेपी-आरजेडी कार्यकर्ताओं की झड़प पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आरजेडी के खिलाफ हमला बोला है. मांझी ने कहा कि आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा जो किया गया है, वो दुर्भाग्यपूर्ण है. मांझी ने कहा कि जनतंत्र में में ऐसी हरकतों की कोई जगह नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि राजद कार्यकर्ताओं की तरफ से हुई ऐसी घटना कोई आश्चर्यजनक नहीं है. महागठबंधन के लोग ऐसे कामों के लिए अभ्यस्त हैं.

मांझी ने आगे कहा कि उन्हें न्याय और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में कोई विश्वास नहीं है. मांझी ने कहा की इसी हुल्लड़बाजी के दम पर उन्होंने विधानसभा चुनाव भी जीता. उन्होंने कहा की आयकर विभाग के जो छापे पड़े हैं, उस पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं होनी चाहिए, बल्कि सच्चे हैं तो उसका सामना करना चाहिए. पूर्व मुख्यमंत्री ने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वो समझ गए हैं, कि वो बचने वाले नहीं हैं, इसीलिए इस तरह का हंगामा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यहां चोर दाढ़ी में तिनका वाली बात है. लालू प्रसाद हंगामा करवा कर लोगों को दहशत में डालना चाहते हैं.  वो भाजपा कार्यकर्ताओं के संयम के लिए उनको धन्यवाद देते हैं, क्यों कि जिस तरह से हमला हुआ अगर उसी तरह से भाजपा के साथी जवाब देते तो यहां लाशों के ढेर लग जाते, उन्हें गिनना मुश्किल हो जाता.

मांझी मे कहा की वह केंद्र सरकार से कहना चाहते हैं, कि क्या हम इसी तरह से डर कर रहेंगे. ये पहली बार नहीं है जब हंगामा किया गया है. वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी आग्रह करते हैं, कि वो इस बात को प्रधानमंत्री तक पहुंचाएं.

झड़प की वीडियो यहां देखें-

यह भी पढ़ें-

राजद ने पूछा- भाजपा दफ्तर में कहां से आई शराब की बोतलें    
रामविलास ने कहा अब NDA में आ जाएं नीतीश             
पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल    
लालू-तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर, ADG बोले- देखेंगे सबूत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*