आप में सुलह : विश्वास को मिला राजस्थान, अमानतुल्ला सस्पेंड

aap

लाइव सिटीज डेस्क : ‘आप’ में कई दिनों से छिड़ी जंग पर एक हद तक थम गयी है. नाराज कुमार विश्वास मान गये हैं. उन्हें पीएसी की बैठक में बुला लिया गया है. साथ ही विधायक अमानतुल्ला को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है. मालूम हो कि अमानतुल्ला की ओर से कुमार विश्वास पर लगाये गये आरोप के बाद ‘आप’ में घमासान मचा हुआ था.

बताया जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर बुधवार को पीएसी की बैठक हुई. इसमें मौजूद कुमार विश्वास ने कहा कि न पार्टी संयोजक बनने का मेरा इरादा है और न ही कोई वर्चस्व की लड़ाई है. मेरी ओर से कुछ बिंदुओं पर असहमति थी, जिसे मैंने सबों के सामने रख दिया था. उन्होंने कहा कि इस तरह का मामला जब भी आता है, मिल-बैठ कर प्रॉब्लम को दूर कर लिया जाता है.

बैठक में मौजूद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बताया कि कुमार विश्वास पर सवाल उठाने वाले जामिया नगर के एमएलए अमानतुल्ला खान को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही कुमार विश्वास को पार्टी की राजस्थान इकाई का प्रभारी बनाया गया है.

aap

गौरतलब है कि कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि कुमार विश्वास को मना लेंगे. बुधवार को कुद ऐसा ही हुआ. इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया के साथ कुमार विश्वास को मनाने उनके घर गए थे. इसके बाद केजरीवाल उनको लेकर मुख्यमंत्री आवास चले आए.

इसे भी पढ़ें :  दैनिक वेतनभोगियों की सेवा होगी स्थायी, मिलेगा वेतनमान

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*