लालू बोले- दलितों के घर नहीं, साथ खाना खाएं भाजपाई, सब पॉलिटिकल ड्रामा है…

लाइव सिटीज डेस्कः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद एक बार फिर से बीजेपी की कथित ‘दलित पॉलिटिक्स’ पर खूब बरसे हैं. दलितों के घर खाना खाने को लेकर भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजापा नेता दलित के घर जाकर तो खाना खा रहे हैं, लेकिन उनके साथ नहीं खा रहे हैं. डरते हैं शायद इंफेक्शन ना हो जाए.

लालू प्रसाद ने ट्विटर पर लिखा कि भाजपा के नेता दलितों के घर जाकर तो खाना खाते हैं, लेकिन कभी भी उनके साथ बैठकर नहीं खाते हैं. उन्होंने कह कि नेताओं को डर है कि कहीं साथ में बैठकर खाना खाने से इंफेक्शन न हो जाए. लालू यादव ने कहा कि यह सब पॉलिटिकल ड्रामा है.lalu

लालू प्रसाद ने आगे ट्वीट में उन नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ भाजपा नेता हैं जो दलितों के घर जाकर होटल का खाना मंगवाकर खाते हैं. वे क्यों नहीं उनके हाथों का बना हुआ खाना खाते हैं. उन्होंने कहा कि एक तो यूपी में दलितों को पिटवा रहे हैं ऊपर से उनके घर ख़ुद का ही ले जाया हुआ खाना खाने का ढोंग कर रहे हैं.

इससे पहले भाजपा के नेताओं के दलितों के घरों पर खाने को लेकर तेलंगाना में भी राजनीति गर्मा गई थी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई नेताओं पर विरोधी दल आरोप लगा चुके है कि ये नेता दलितों के घर पर खाना तो खाते हैं, लेकिन ये खाना होटल से मंगवाया जाता है या फिर ‘ऊंची जाति’ के लोगों का बनाया हुआ खाना होता है.

यह भी पढ़ें-

वृंदावन में कन्हैया का दिखा एक और रूप, तस्वीरें खूूब हो रही Viral
स्विट्जरलैंड में बोतलबंद पानी बहुत महंगा है, अमेरिका में एयरपोर्ट पर फ्री wi-fi नहीं
पोपटभाई के घर पहुंचेंगे अमित शाह, स्वागत में आया LPG चुल्हा, शौचालय भी बना
अमित शाह के साथ लंच किया, हाथ थाम लिया ममता का

About Md. Saheb Ali 5141 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*