पप्‍पू यादव बोले – डॉक्‍टरों की टीम बताएगी कैसे हुई संजीत सिंहानिया की मौत

पटना: जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने पटना विश्‍वविद्यालय के मेधावी छात्र संजीत कुमार सिंघानिया की मौत को लेकर आज पारस अस्‍पताल, पटना के अस्‍पताल परिसर में धरना दिया. इस दौरान उन्‍होंने संजीत को न्‍याय और दोषी डॉक्‍टरों पर कार्रवाई की मांग की.

बाद में उन्‍होंने अस्‍पाल प्रबंधन से मुलाकात की. अस्‍पताल प्रबंधन से बातचीत के दौरान छात्र प्रतिनिधि भी मौजूद थे. संजीत की मौत पारस अस्‍पताल में इलाज के दौरान हो गयी थी. अस्‍पातल प्रबंधन से मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा में सांसद पप्पू यादव ने कहा कि दिल्‍ली के डॉक्‍टरों की एक टीम संजीत की मौत की जांच करेगी. जांच में दोषी पाये गये डाक्‍टर के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

प्रबंधन ने कहा कि संजीत के इलाज में खर्च हुए आठ लाख रुपये भी अस्‍पताल लौटा देगा. यह पैसा इलाज करा रहे संजीत के सगे भाई को लौटाया जाएगा. उधर सांसद ने कॉलेज आफ कामर्स में जाकर आंदोलनरत छात्रों का समर्थन किया. उन्‍होंने कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग विश्‍वविद्यालय प्रशासन से की है.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*