राजद ने पूछा- भाजपा दफ्तर में कहां से आई शराब की बोतलें?

पटना(नियाज आलम) : RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. बीजेपी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके दोनों बेटे तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज कराया है, तो वहीं आरजेडी ने एफआईआर को फरेब बताया है. पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरजेडी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने झड़प मामले में कहा कि आरजेडी के छात्र विंग के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने गए थे, लेकिन उन पर पत्थरों, बीयर की बोतलों और धारदार हथियारों से भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया. मनोज झा ने सवाल किया कि राज्य में शराबबंदी है, इसके बावजूद भाजपा कार्यालय में बीयर की बोतलें कहां से आईं. इसकी जांच होनी चाहिए.

मनोज झा, प्रवक्ता, आरजेडी
मनोज झा, प्रवक्ता, आरजेडी

मनोज झा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने तेज धारदार हथियारों से हमला बोला. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर बीजेपी ऑफिस में हथियार कहां से आए? उन्होंने पूछा कि क्या किसी राजनीतिक पार्टी के कार्यालय में हथियार रखे जाते हैं? उन्होंने आगे कहा कि आप आरजेडी कार्यालय में जाकर देखें, वहां आपको कागज-कलम के सिवा और कुछ नहीं मिलेगा.

आरजेडी के जख्मी कार्यकर्ता
आरजेडी के जख्मी कार्यकर्ता

भाजपा पर आरोप लगाते हुए मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी ने जिस तरह से कहा कि, हमला करने वाले तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के गुंडे थे, ये बयान निंदनीय है. राजद कभी अपने विरोधियों के लिए इस तरह के शब्द का प्रयोग नहीं करता.

मनोज झा ने कहा कि आज राजद छात्र विंग ने कई ज़िलों में प्रदर्शन किया, लेकिन केवल पटना कार्यालय में ही इस तरह का हमला हुआ है. ये काम वो लोग करवा रहे हैं, जो पार्टी में हाशिये पर आ गए हैं. भाजपा द्वारा लालू-तेजस्वी और तेजप्रताप के खिलाफ एफआईआर मामले में उन्होंने कहा की राजद भी इस मामले में एफआईआर दर्ज कराएगा.

यह भी पढ़ें-

लालू-तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर, ADG बोले- देखेंगे सबूत
रामविलास ने कहा अब NDA में आ जाएं नीतीश
पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*