सियासी तूफान : राजद ने किया दावा- तेजस्वी से जदयू के 21 विधायकों ने की है मुलाकात

लाइव सिटीज डेस्क : भले ही बिहार में मौसम खराब हो गया है और आसमान में बादल मंडरा रहे हैं. लेकिन सूबे में राजद ने बयान देकर बिहार की पॉलिटिक्स में तूफान मचा दिया है. इस सियासी तूफान का क्या होगा, यह अभी से कहना मुश्किल है. दरअसल सोमवार को भोरे-भोरे राजद ने दावा किया है कि जदयू के 21 विधायकों ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. वे वक्त आने पर हमारे पाले में आ जाएंगे. जदयू में भगदड़ मचनेवाला है. राजद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज किया है. बता दें तीन दिन पहले भी राजनीतिक हलचल तब बढ़ गयी थी, जब जदयू विधायक सरफराज आलम का तेजस्वी यादव के साथ लिया गया फोटो वायरल हुआ था. इसके दूसरे दिन जदयू विधायक ने विस व पार्टी से इस्तीफा देकर सबकी बोलती बंद कर दी थी.

राजद के प्रदेश प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने एक न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए हंगामा मचा दिया है. राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि जदयू के 21 से अधिक विधायकों ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. वहां पर बड़ा भगदड़ मचने वाला है. बस वक्त आने दीजिए. हाल ही में जदयू के एक विधायक के राजद में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि सरफराज आलम तो बस झांकी है, अभी जदयू में भगदड़ मचना बांकी है. उन्होंने कहा कि केवल जदयू ही नहीं, बल्कि एनडीए के अन्य घटक दलों के भी कई विधायक लगातार राजद के संपर्क में हैं. हालांकि राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने यह बताने से इनकार कर दिया कि तेजस्वी से उन विधायकों की भेंट कहां हुई. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि वक्त पर सब पता चल जाएगा.

bhai-virendra
राजद विधायक भाई वीरेन्द्र (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव अभी ​बिहार के विभिन्न जिलों में न्याय यात्रा पर निकले हुए हैं. इसी दौरान विधायक सरफराज आलम ने मुलाकात की थी. यह फोटो भी सोशल मीडिया में जबर्दस्त रूप से वायरल हुआ था. हंगामा मचता, लेकिन इसके दूसरे दिन ही सरफराज आलम ने जदयू से इस्तीफा देते हुए राजद का दामन थाम लिया. हालांकि जदयू की ओर से इस पर कोई बड़ा बयान नहीं आया है. वहीं भाजपा की ओर से भी जदयू विधायक के पार्टी छोड़ने पर चुप्पी बनी हुई है. लेकिन राजद की ओर से सोमवार को किये गये बड़े दावे ने बिहार की सियासत में हलचल मचा दिया है.

राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के दिन अब लद गये हैं. उनके साथ अब कोई विधायक नहीं रहना चाहते हैं. विधायक ठगे महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दर्जनों विधायकों को लग रहा है कि अब उन्हें संघ के पास भी जाने का आदेश आ सकता है. भाई वीरेंद्र ने कहा कि पटना के शाखा मैदान में देख लीजिए एनडीए के कई विधायक मिल जाएंगे. बहरहाल सोमवार को राजनीतिक तूफान मचानेवाले इस बयान के बाद अभी तक एनडीए के किसी भी घटक दल अथवा जदयू की ओर से कोई पलटवार नहीं आया है. हालांकि उम्मीद जतायी जा रही है कि जदयू भी इस पर कड़ा हमला करेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*