यशवंत सिन्हा के समर्थन में आये शरद यादव, दिया बड़ा बयान

⁠⁠⁠⁠⁠गया (पंकज कुमार) : राज्यसभा सांसद शरद यादव बुधवार की देर शाम संवाद यात्रा के तहत गया के इंडोर स्टेडियम पहुंचे. वहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. यादव ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी के कारण पूरे देश में तीन करोड़ लोग बेरोजगार हो गए हैं. उन लोगों के सामने अब रोजगार की बड़ी समस्या है.

शरद यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा ने जो बयान दिया है नोटबंदी को लेकर, वह सोचनीय है. इस पर सरकार को सोचना चाहिए. नोटबंदी के कारण जीडीपी गिरी है. उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा के बयान पर केंद्र सरकार को गहराई से मनन करने की जरूरत है. शरद यादव ने यह भी कहा कि कुछ लोगों ने महागठबंधन को तोड़कर जनता के साथ धोखा किया है. बिहार की 11 करोड़ की जनता ने 5 साल के लिए महागठबंधन को अपना बहुमत दिया था, लेकिन महज 4 से 5 घंटे में ही हमारे मित्र नीतीश कुमार एवं अन्य लोगों ने गठबंधन तोड़कर जनता के साथ धोखा किया है. इसीलिए हम पूरे बिहार में संवाद यात्रा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम पहले भी महागठबंधन के साथ थे, आज भी है, और आगे भी रहेंगे. उन्होंने कहा कि 2 वर्ष बाद चुनाव आने वाला है. इस चुनाव में ही जनता बहुत कुछ समझा देगी. आजादी के बाद हम लोगों को मत देने का अधिकार मिला है. जनता को सरकार चुनने का अधिकार मिला है. ऐसे में जनता सर्वोपरि है. जनता को धोखा देना कहीं से भी ठीक नहीं है.

जदयू के बागी नेता शरद यादव ने कहा कि जिन लोगों ने जनता के साथ धोखेबाजी की है, उन्हें आने वाले समय में उनकी हैसियत पता लग जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से आम अवाम को काफी परेशानी हुई है. लोगों को रोजगार के साथ-साथ व्यवसाय करने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जीएसटी लगाकर सरकार ने आम अवाम और बिजनेस करनेवाले लोगों के समक्ष बड़ी समस्या खड़ी कर दी है. ऐसे लोगों को आने वाले समय में पता लग जाएगा.

यह भी पढ़ें- खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
लालू-तेजस्वी को फिर CBI का समन, पू्छताछ के लिए 3-4 अक्टूबर को बुुलाया दिल्ली 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*