‘मुहब्बत करनेवाले कम नहीं होंगे, लेकिन तेरी महफिल में हम नहीं होंगे…’

shatrughan-story_647_102515
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : अपनी ही पार्टी से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा काफी बेजार हो गये हैं. रह रह कर उनकी पीड़ा व दर्द छलक कर बाहर आ रहा है. सबसे बड़ी बात कि भाजपा के सर्वेसर्वा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में हों और बिहारी बाबू दुखी हों. बेशक पॉलिटिकल कॉरिडोर में यह चिंता का विषय है. लेकिन यही सच है. बिहारी बाबू की पीड़ा शनिवार को भी छलक पड़ी. ट्विटर पर उन्होंने इसे शेयर भी किया है.

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपने ट्विटर एकाउंट पर कहते हैं- ‘मुहब्बत करनेवाले कम नहीं होंगे, लेकिन तेरी महफिल में हम नहीं होंगे…’ इनसे उनके दर्द को आप भी महसूस कर सकते हैं. उन्होंने ये बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना के आने के चंद मिनट पहले ट्विटर पर पोस्ट की हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने इसे नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट से भी टैग किया है.



इसके पहले बिहारी बाबू लिखते हैं कि बिहार और पटना की धरती पर प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत हैं. मैं आपको प्रणाम और सैल्यूट करता हूं. आपका ऐतिहासिक धरती पर स्वागत करता हूं. हमें भी निमंत्रण मिला है. लेकिन काफी देर से दिया गया. इसी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि ‘… तेरी महफिल में हम नहीं होंगे.’

हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि इसके बाद भी मैं आपकी मंगलकामना करता हूं. ऐतिहासिक समारोह में आपका आना यूनिवर्सिटी के लिए मंगलकारी ही होगा. लेकिन यह भी सच है कि इन दिनों पटना यूनिवर्सिटी में इन्फ्रास्ट्रक्चर की कमी है, आवंटन का अभाव है, शिक्षकों व स्टाफ की कमी है. यह सब अब दूर हो जायेगी.

गौरतलब है कि बिहारी बाबू पहली बार दुखी नहीं है, उनकी यह पीड़ा पहली बार नहीं छलकी है. शत्रुघ्न सिन्हा उस दिन भी दुखी हुए थे, जब केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के समय भी उन्हें काफी शॉर्ट पीरिएड में नोटिस दिया गया था. उस दिन वे पटना के एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे, जब उन्हें पत्रकारों ने घेरा तो मीडिया के सामने उनकी पीड़ा छलक पड़ी.

इसे भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा को नहीं आया बुलावा, चेहरे पर छलका दर्द 
बिहारी बाबू ने फिर भाजपा पर यह क्या कह डाला  
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)