बिहारी बाबू का नया ‘ट्वीट बम’, कहा- कांग्रेस लोकतंत्र की सबसे बड़ी हितैषी

शत्रुघ्न सिन्हा, बिहारी बाबू, रिम्स, लालू प्रसाद, पटना साहिब, pm modi, अमित शाह, gst, नोटबंदी, 2019 election
शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा सांसद(फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भाजपा के सबसे बड़े विपक्ष के लिए शुभकामना दी है. यह बड़ा बयान कांग्रेस से जुड़ा हुआ है. साथ ही यह बयान कई तरह के इशारे के भी संकेत देता है. बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा का यह बयान शनिवार को उनके ट्विटर पर आया है. दरअसल शनिवार को राहुल गांधी कांग्रेस के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गये. इसे लेकर बिहारी बाबू का यह नया बयान आया है.

बिहार के पटना साहिब के भाजपा सांसद ने गुरुवार को तड़ातड़ दो ट्वीट किये हैं. एक में राहुल गांधी समेत कांग्रेस का गुणगान किये हैं, तो दूसरे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में कसीदे पढ़े हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस पार्टी सही मायने में राष्ट्रीय भावना से ओत-प्रोत है. वे यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने उसी ट्वीट में यह भी कहा है कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो लोकतंत्र की सबसे बड़ी हितैषी है.

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

उन्होंने यह भी कहा कि मैं कांग्रेस की लंबी उम्र की कामना करता हूं. कांग्रेस लगातार आगे बढ़े. कांग्रेस देश की सबसे पुरानी व सम्मानित पार्टी है. राहुल गांधी का इस पद पर जाना गौरव की बात है. इसके पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी को बधाई दी. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस पद के लिए डिजर्व करते थे.

शत्रुघ्न सिन्हा से जुड़ी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपनी पार्टी के विरोध में लगातार बयान देने को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. कभी पार्टी के खिलाफ बोलते हैं तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ही सवाल करने लगते हैं. इसी माह 11 दिसंबर को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाया था. तब उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि जिस विकास मॉडल का वादा किया था, उन मुद्दों पर बात करें. यह भी लिखा था- ‘सर नए-नए ट्विस्ट और भरपाई की कोशिश के बजाए, आप उन मुद्दों पर बात करें, जिनका आपने विकास मॉडल में वादा किया था. जैसे आवास, विकास, युवाओं को रोज़गार, स्वास्थ्य और शिक्षा. सांप्रदायिकता फैलाने वाले वातावरण को रोकें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं. जय हिंद’. हालांकि आज के ट्वीट में बिहारी बाबू ने नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है तथा गुजरात व हिमाचल प्रदेश में अच्छे प्रबंधन के लिए उन्हें बधाई दी.