सुशील मोदी ने नरेंद्र मोदी पर बहुत सी बातें कही हैं, आप भी पढ़ें…

फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सोमवार को नये तेवर में थे. विपक्षियों पर बरसने वाले सुशील मोदी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुणगान में लगे थे. उन्होंने गुणगान की झड़ी लगा दी. उन्होंने तीन तलाक से लेकर बेटी बचाओ, पाक के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक आदि की जमकर तारीफ की. उन्होंने उनकी सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. वे दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ये उपलब्धियां गिना रहे थे.

सुशील मोदी ने कहा कि यह प्रधानमंत्री की ही देन है कि देश में बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का अभियान सफलतापूर्वक चल रहा है. वहीं तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को निजात मिली. इसी तरह बिहार समेत पूरे देश में जनधन योजना सफलता पूर्वक चली और इसमें प्रधानमंत्री ने देश के 30 करोड़ गरीबों का बैंकों में खाता खोलवाया.



अब पीएम हर गरीब को पक्का मकान, शौचालय देने के अभियान में जुटे हैं. इसे भी 2022 तक पूरा कर लिया जायेगा. प्रधानमंत्री का यह भी सपना है कि गांव के एक-एक घर को बिजली व गैस कनेक्शन दिया जायेगा. वहीं हर नाली-गली को पक्की करने का अभियान चलाया जा रहा है. किसानों व नौजवानों के लिए भी कई योजनाएं चल रही हैं. इसके ​अलावा सुशील मोदी ने चीन के डोकलाम से लेकर पाक के सर्जिकल स्ट्राइक पर भी अपनी बात रखी. बुलेट ट्रेन के शिलान्यास के लिए भी सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें-  बोलीं राबड़ी- CBI से हम परेशान नहीं, लालू से नहीं हुई है कोई पूछताछ 
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा 
नीतीश कुमार को चुनौती देने शरद यादव फिर आ रहे हैं बिहार, इस बार रहेंगे चार दिन
बांका में बम धमाका, अपराधियों ने कूड़े के ढेर में छिपाकर रखा था

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)