तेजस्वी का बड़ा तंज : ‘काहे ल बने हैं मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री…’

Lalu Prasad, Tejashwi Yadav, RJD, BJP, JDU, HAM लालू प्रसाद, नीतीश कुमार,
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की सियासत बयानों की जंग से लगातार गरमा रही है. वार-पलटवार का दौर जारी है. अब नये आरोप नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ओर से लगाये गये हैं. मामला वही बक्सर से लेकर वैशाली तक का है. पिछले दिनों बक्सर के नंदन गांव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पथराव किया गया था. वहीं पिछले साल वैशाली में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी हमला किया गया था. इसी को लेकर रविवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नीतीश कुमार व सुशील मोदी पर बरस रहे थे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जब भी कोई इस तरह का हमला होता है तो हमलोगों को दोषी ठहराया जाता है. राजद के लोगों पर आरोप लगाया जाता है. जबकि, इसमें सरकार का इंटलीजेंस पूरी तरह फेल है. वह पता नहीं लगा पा रहा है. तेजस्वी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री से स्थिति कंट्रोल नहीं हो पा रही है, तो काहे ल मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं. रिजाइन दे दीजिए.

तेजस्वी यादव यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि किसी भी घटना पर राजद और हमलोगों को दोषी ठहराया जाता है. उन्होंने कहा कि यदि हमलोग दोषी हैं तो हमलोगों को हथकड़ी क्यों नहीं पहना देते हैं. हमलोगों को पकड़ कर क्यों नहीं ले जाते हैं. उन्होंने सत्ता पक्ष पर हमला करते हुए कहा कि इन लोगों को झूठ बोलने की आदत हो गयी है. हर चीज में झूठ बोलते रहते हैं.

गौरतलब है कि 13 जनवरी को बक्सर के नंदन गांव में मुख्यमंत्री के काफिले पर लोगों ने जमकर पथराव किया था. पथराव की घटना में कई वाहनों के शीशे फूट गये थे. इसे लेकर बिहार में सियासत तेज है. मधेपुरा सांसद पप्पू यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत शरद गुट के कई नेता वहां पहुंच चुके हैं. वहीं अब 31 जनवरी को जदयू के बागी नेता शरद यादव नंदन गांव में महापंचायत लगाएंगे. बता दें कि पिछले साल वैशाली में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर भी हमला हुआ था. तब भी राजद पर हमले का आरोप लगाया गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*