तेजस्वी अटैक : भाजपा ने विपिन शर्मा को पार्टी से निकाल सृजन घोटाले में संलिप्तता पर लगायी मुहर

लाइव सिटीज डेस्क : सृजन घोटाला मामले पर नेता प्रतिपक्ष व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का हमला लगातार जारी है. भाषण से लेकर सोशल मीडिया तक पर वे लगातार हमलावर बने हुए हैं. वे सृजन के बहाने सीएम नीतीश कुमार से लेकर भाजपा पर बरस रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने अपने नया हमला भाजपा पर किया है. यह हमला भाजपा नेता विपिन शर्मा को लेकर किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने वाइस प्रेसिडेंट को पार्टी से निकाल कर खुद ही प्रमाणित कर दिया कि सृजन घोटाले में भाजपा की संलिप्तता है. तेजस्वी यादव ने यह हमला अपने नये ट्वीट के माध्यम से किया है. उन्होंने भाजपा के साथ ही जदयू पर भी सृजन में हाथ होने का आरोप लगाया है.

 

बता दें कि शुक्रवार को भागलपुर के सृजन घोटाले में नाम आने के बाद से फरार चल रहे भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विपिन शर्मा को पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है. इस घोटाले के सामने आने के बाद से ही विपिन शर्मा के कई बड़े भाजपा नेताओं से संबंध की बात भी सामने आ रही थी. बताया जाता है कि विपिन शर्मा के नाम सृजन से 40 लाख रुपये का लोन था. विपिन की पत्नी उसी में डायरेक्टर के पद पर भी थी. इसी मामले को लेकर भाजपा ने विपिन शर्मा को पार्टी से निकाला गया है. इसी को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर हमला किया है.

मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ही जमुई की सभा में सृजन को महाघोटाला बताते हुए कहा कि अभी इसका काला चिट्ठा सिर्फ भागलपुर व सहरसा में खुला है. अभी तो बिहार के 36 जिले बाकी है. भागलपुर में ही इसके आंकड़े 1000 करोड़ के आसपास पहुंच गये हैं. इसके आंकड़े अभी और बढ़ेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कार्रवाई के नाम पर केवल छोटे सरकारी कर्मियों पर एक्शन ले रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : जदयू का हमला : तेजस्वी पहले अपनी अकूत संपत्ति सार्वजनिक करें, फिर दूसरों पर बोलें 
भाजपा नेताओं पर गाज गिरनी शुरू, विपिन शर्मा को पार्टी से निकाला  
तेवर में तेजस्वी : नीतीश कुमार ने जनता की पीठ में छूरा भोंकने का काम किया 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*