‘सुशील मोदी जी अब मुंह में बर्फ़ मत जमाइये, नीतीश कुमार के बारे में हिम्मत है तो बताइए…’

लाइव सिटीज डेस्क : नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक बार फिर पूरे मूड में नजर आ रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने ताबड़तोड़ ट्वीट कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने नीतीश कुमार को मिल रही Z+ सुरक्षा से लेकर दिल्ली तक में मिले आलीशान सरकारी बंगले तक पर निशाना साधा. उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे संबंधी मांग को इग्नोर करने को भी अपना मुद्दा बनाया. इतने पर भी तेजस्वी ने दम नहीं मारा और नीतीश कुमार को कुर्सी बाबू व नैतिक बाबू तक कह डाला. और तो और, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को ‘खुलासा मियां’ नाम देते हुए नीतीश कुमार पर खुलासा करने की चुनौती दी है.

खास बात कि मंगलवार को इंटरमीडिएट परीक्षा के बायोलॉजी पेपर के वायरल होने के मामले पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरने का काम किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बिहार के स्टूडेंट्स के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का कोई अधिकार नहीं है. गौरतलब है कि इसके पहले बेगूसराय में बखरी विधायक उपेंद्र पासवान पर अपराधियों ने फायरिंग की थी. तब भी तेजस्वी ने लगातार 9 ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा था.

मंगलवार को किये तेजस्वी यादव के प्रमुख ट्वीट

ट्वीट नंबर 1
नीतीश कुमार ने बिहार के लिए विशेष दर्जे की जगह अपने लिए दिल्ली में “विशेष आवास” और “विशेष सुरक्षा” की डील कर ली. बिहार की पुरानी मांग और हितों के एवज मे नीतीश जी ने अपने व्यक्तिगत हितों को ऊपर रखा. व्यक्तिगत स्वार्थों की पूर्ति के लिए बिहार के अधिकार से समझौता नहीं करना चाहिए था.

ट्वीट नंबर 2
सुशील मोदी ने विगत वर्ष नीतीश कुमार को कड़ा पत्र लिखकर पूछा था कि आपके परिवार में मात्र एक सदस्य है, फिर भी आप पटना में दो आलीशान बंगले क्यों लिए हुए हैं? अब नीतीश जी को दिल्ली में तीसरा आलीशान बंगला मिला है, क्या ख़ुलासा मास्टर सुशील मोदी अब CM को दुबारा पत्र लिखेंगे? है हिम्मत?

ट्वीट नंबर 3
सुशील मोदी जी अब मुंह में बर्फ़ मत जमाइये और बताइये क्यों अनैतिक रूप से नीतीश कुमार ने देशभर में तीन सरकारी बंगले ले रखे हैं? दिल्ली में बिहार निवास और बिहार भवन के बाद भी मुख्यमंत्री को कौन सी ऐसी प्राइवेसी चाहिए जो इतना बड़ा बंगला लिया है? बोलिये, ख़ुलासा मियां!

ट्वीट नंबर 4
हास्यास्पद है कि वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक पूर्व मुख्यमंत्री को मिलने वाले बंगले को भी एक साथ कब्जाए हैं. आश्चर्य नहीं होगा अगर भविष्य में नीतीश कुमार पूर्व कैबिनेट मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और जाने कौन-कौन से रूप में मिलने वाली सभी सुविधाओं के नाम पर दावा ठोक दें.

ट्वीट नंबर 5
नीतीश जी दिल्ली में मिले बंगले को अपने शातिराना तरीक़े से बिहार के CM को मिला बंगला बता रहे हैं. बिहार CM और नीतीश कुमार दो अलग-अलग व्यक्ति हैं क्या? आज तक तो किसी को भी बिहार CM की हैसियत से दिल्ली में बंगला नहीं मिला. बंगले और Z+ सुरक्षा के लालच में पलटी मार गए क्या?

ट्वीट नंबर 6
बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद जी और राबड़ी देवी जी ‘दो’ की बजाय मात्र एक ही बंगले में रहते हैं, लेकिन नीतीश कुमार जी अकेला व्यक्ति होने के बावजूद पटना में दो और दिल्ली में एक बंगले में रहते हैं. लालची कौन हुआ कुर्सी बाबू उर्फ़ नैतिक बाबू? जवाब दीजिए!

ट्वीट नंबर 7
देश के सबसे बड़े जनाधार वाले क्षेत्रीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी को मिली सुरक्षा को रौब गांठने का ज़रिया बताने वाले अनैतिक बाबू अब अपनी Z+ सुरक्षा को ज़रूरत बता रहे हैं. पलटी मारने का कोई पैमाना और माप होता तो आदरणीय नीतीश जी के दोहरेपन के सामने वह टूटकर चूर-चूर हो जाता.

ट्वीट नंबर 8
Breaking: Bihar Board’s Inter Biology Exam paper leaked, went viral among students. Nitish Kumar’s administration was totally aware of it but still decided to go ahead with exam rather than cancelling it. Nitish Ji, Stop playing with future of Bihari students,it’s not ur politics.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*