देखें तस्वीरें : पटना में पूनम महाजन का जबर्दस्त स्वागत, कहा- ‘महाराष्ट्र की शान हैं बिहार के लोग’

पटना में आयोजित कार्यक्रम में पूनम महाजन, सुशील मोदी, नितिन नवीन समेत अन्य भाजपा नेता

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन की बेटी सांसद पूनम महाजन रविवार को पटना में थीं. भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन अपने संगठन की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं. उन्होंने पटना के एसके मेमोरियल हॉल में आयोजित कार्यक्रम में बिहार का जमकर गुणगान किया. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग महाराष्ट्र की शान हैं. कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन को सम्मानित किया गया.

भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने कहा कि बिहार के लोग हमारे महाराष्ट्र की शान हैं. जब मैं इलेक्शन लड़ रही थी, तो सबने कहा कि पूनम हार जाएगी. लेकिन बिहार के लोगों ने हमें हिम्मत दी और चुनाव में जिताया भी. उन्होंने कहा कि बेटियां हर जगह अपना नाम कर रही हैं. वे हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं. पूनम महाजन बिहार की प्रशंसा करते थक नहीं रही थीं. उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र को आगे बढ़ाने में उत्तर भारत का हाथ है. इसमें बिहार की जबर्दस्त भूमिका है.

भाजपा सांसद पूनम महाजन ने नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले तीन सालों में भारत की ताकत बढ़ी है. पूरे विश्व में भारत आगे बढ़ रहा है. उन्होंने नीतीश सरकार की ओर से दहेज के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि लोगों को संकल्प लेना चाहिए कि हम न दहेज देंगे और न दहेज लेंगे. उन्होंने युवा शक्ति की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि आगामी 5 वर्षों में युवा अपने को बड़ी ताकत के रूप में सिद्ध कर सकते हैं. कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नवीन नितिन, मंत्री प्रेम कुमार समेत कई दिग्गज नेता शामिल रहे.

इसके पहले भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन के सम्मान में समर्थकों ने जुलूस निकाला. उनका स्वागत करने एयरपोर्ट पर सैकड़ों भाजपा समर्थक पहुंचे थे. समर्थक इतने उत्साह में थे कि पुलिस की गाड़ी में ही टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद दोनों समर्थक घायल हो गए. जुलूस के दौरान कई समर्थक बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए दिखे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*