‘सबूत सामने आते ही इस्तीफा दे देंगे सुशील मोदी’

सुशील मोदी फाइल फोटो

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव एंड टीम शरीफ होने का दिखावा करती है लेकिन ये वो लोग हैं जो अपनी गिरेबां छोड़ कर दूसरों का गिरेबां देखते हैं. उन्होंने आज शुक्रवार को एक बार फिर शेर के माध्यम से अपनी बात कही. उन्होंने कहा –

दिखावा मत कर शहर मे ‘शरीफ’ होने का . . .
लोग ‘ खामोश ‘ तो हैं, पर ‘नासमझ‘ नहीं !!

सिंह ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव के पास कोई पुख्ता सबूत है तो वो पेश करें, थोथी दलील ना दें. अपने प्रेस कांफ्रेंस को हल्का न बनाएं. यदि तेजस्वी यादव एक भी ठोस सबूत उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और किसी मंत्रिमंडल के सदस्य के खिलाफ दें दे, तो वो उसी दिन इस्तीफा दे देंगे.

संजय सिंह ने कहा कि एनडीए के नेताओं के पास नैतिकता है और वो अपने नैतिकता के बल पर ही सत्ता में आते हैं. लेकिन अफसोस है कि ये नैतिकता आरजेडी नेताओ के पास नहीं है. ख़ास तौर पर तेजस्वी यादव को नैतिकता से कोई लेना-देना नहीं है. तेजस्वी यादव बताएं कि उनकी नैतिकता कहाँ है ? लगता है कि उनकी नैतिकता को उनके पिता तुल्य लालू प्रसाद ने कैद कर लिया है क्या ?

सिंह ने कहा कि रैली करके शक्ति प्रदर्शन करने वाले इस बात का भी ध्यान रखें कि 2005 और 2010 में उनकी पार्टी मुंह के भर गिरी थी. 2010 में तो विपक्ष के नेता रखने की भी हैसियत नहीं थी. सेंटीमेंट से सिस्टम नहीं चलता है. बिहार की जनता ये समझ रही है कि उनको किस तरह से लालू परिवार ने मुर्ख बनाया है. आरजेडी की रैली में जिस तरह से पानी की तरह पैसा बहाया गया. जिस तरह पटना में नंगा नाच दिखाया गया. लफंगों ने जिस तरह से पटना में उत्पात मचाया. इसको लेकर सरकार गंभीर है और नोटिस तो जायेगी ही.

जदयू नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव दूसरों का खुलासा छोड़, अपनी सम्पति का ब्यौरा दें. लगातार 8-8 घंटे आईटी की पूछताछ के बावजूद जबाब नहीं जुट रहा है और कहते हैं कि खुलासा करेंगे. तो पहले तेजस्वी यादव अपनी संपत्ति का खुलासा करें. तेजस्वी यादव को अपनी संपत्ति के अलावा अपने पिता, भाई, बहन की संपत्ति का भी बिंदुवार तरीके से जबाब दें. बताएं कि इनकी कमाई का स्रोत क्या है ?

यह भी पढ़ें – अब तेजस्वी ने दिखाए सुमो की प्रॉपर्टी के दस्तावेज, कहा – यह खुलासा तो बस झांकी है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*