हो गया कन्फर्म, खगड़िया से महबूब अली कैसर ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

महबूब अली कैसर, Mehboob Ali Kaiser, KHAGARIA MP Mehboob Ali Kaiser, KHAGARIA MP, खगड़िया सांसद,
लोजपा कार्यालय में महबूब अली कैसर की उम्मीदवारी का हुआ एलान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : खगड़िया लोकसभा सीट से महबूब अली कैसर ही चुनाव लड़ेंगे. इस सीट से पार्टी के निवर्तमान सांसद महबूब अली कैसर ही लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी होंगे. लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी घोषणा की. इस दौरान उनके साथ कैसर खुद भी मौजूद थे. खगड़िया सीट पर कैंडिडेट को लेकर जारी उहापोह के बीच लाइव सिटीज ने सोमवार को ही बता दिया था कि यहां से महबूब अली कैसर का नाम फाइनल हो गया है.

बता दें कि खगड़िया सीट पर कैंडिडेट उतारे जाने को लेकर लोजपा में कई दिनों से मंथन चल रहा था. दो दिन पहले तक खगड़िया को लेकर लोजपा में ऊहापोह की स्थिति थी. पूर्व मंत्री आरएन सिंह के पुत्र डॉ. संजीव का नाम रेस में था, पर सामाजिक समीकरण में मामला अटक गया. डॉ. संजीव जिस जाति से आते हैं, उसके एक प्रत्याशी को लोजपा ने टिकट दे रखा है. इस वजह से तय हुआ कि अल्पसंख्यक प्रत्याशी पर ही केंद्रित हुआ जाए.

लोकसभा चुनाव : महबूब अली कैसर होंगे खगड़िया कैंडिडेट, पासवान ने दी हरी झंडी

खगड़िया MP महबूब अली कैसर झटका देने के मूड में, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने रविवार को ही लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान से भेंट की थी. इस दौरान दोनों के बीच देर तक मंत्रणा हुई थी. रामविलास से मुलाकात कर लौटने के क्रम में कैसर ने यह वक्तव्य दिया कि वह एनडीए में हैं. एनडीए प्रत्याशी के रूप में चुनाव में भी जाएंगे. चिराग पासवान के नामांकन के दौरान भी वह मौजूद रहेंगे.

इससे पहले 23 मार्च को जब भाजपा कार्यालय में NDA के कैंडिडेट्स की घोषणा हुई थी, तब भी खगड़िया से किसी प्रत्याशी का नाम नहीं क्लियर किया गया था. हालांकि खगड़िया सीट के लोजपा के खाते में जाने का एलान 17 मार्च को कर दिया गया था.

(देवांशु प्रभात/वसीम खान के इनपुट के साथ)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*