मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को मिली धमकी, कहा – दो महीने में गोली से उड़ा देंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद को यह धमकी उनके निजी फोन नंबर पर कॉल कर दी गई है. मामला अभी देर शाम का ही है. सांसद पप्पू यादव अभी दिल्ली में ही हैं. खबर लिखे जाने तक नई दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में धमकी की FIR दर्ज करवाने की प्रक्रिया चल रही है. सांसद पप्पू यादव को यह धमकी एक ISD नंबर से दी गई है.

सांसद पप्पू यादव ने लाइव सिटीज को बताया है कि उनके निजी नंबर पर कॉल कर उन्हें दो महीने के अंदर गोली से उड़ा देने की बात कही गई है. उनपर यह हमला दिल्ली या बिहार, कहीं भी किया जा सकता है. सांसद ने कहा कि जो भी हो, वे इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं. सार्वजनिक जीवन में जब आ गए हैं, तो ये बातें होती रहेंगी.

मालूम हो कि पप्पू यादव को सुरक्षा के मद्देनजर ‘वाई’  केटेगरी की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है. उनको पहले भी कई बार जान की धमकी दी जा चुकी है.

बीते साल इसी नवंबर माह में उन्हें गोली से मां देने की धमकी दी गई थी. धमकी देने वाले ने फोन पर भद्दी-भद्दी गलियों के साथ, जिन्दगी के बचे घंटों को गिन लेने के लिए कहा था. इस बाबत तब नई दिल्ली के तिलक मार्ग थाना में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

हाल ही में सितम्बर माह में मुजफ्फरपुर के खबड़ा में मधुबनी जा रहे सांसद पप्‍पू यादव पर हमला बोल दिया गया था. यादव जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) द्वारा मधुबनी से पटना तक की पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्‍ते में थे. हमला का आरोप बंद समर्थकों पर लगा. पप्‍पू यादव ने हमले में मुजफ्फरपुर महापाप के आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बताया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*