सीएम नीतीश ने मनाई दीपावली,प्रदेशवासियों को दिया सद्भाव,सुख और समृद्धि का संदेश

लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क: दीपावली के मोके पर आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी दीपोत्सव मनाया. सीएम नीतीश कुमार ने अपने सरकारी अवास 7, सर्कुलर रोड में दीप प्रज्ज्वलित कर दीपावली का पर्व मनाया और प्रदेशवासियो का अपना संदेश भी दिया. बता दे कि इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ उनके बेटे निशांत भी  अवास पर मौजूद रहे.

सीएम ने दी शुभकामनाएं

आज अपने अवास पर दीप प्रज्जवलित करके सीएम ने दीपावली का पर्व मनाया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दौरान देश और प्रदेशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी.अपने शुभकामना संदेश में सीएम ने कहा कि प्रकाश पर्व दीपावली अंधकार पर प्रकाश, अज्ञान पर ज्ञान और बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है.

Nitish-kumar1
Nitish-kumar1

सीएम ने आगे लिखा अनेकता में एकता की मिसाल हमारी संस्कृति और भारतीय मनीषा ‘असतो मा सद्गमय, तमसो मा ज्योर्तिगमय, मृत्योर्मामृतं गमय’ के शुभ संकल्प का संदेश देती है.

वहीं सीएम ने अपने संदेश में लोगो से प्रेम और सद्भव के साथ दीपावली मनाने की अपील की. सीएम ने कहा कि दीपों का यह महापर्व प्रदेश में प्रेम और सद्भाव के साथ ही लोगों के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए. सीएम नीतीश ने लोगों से अपील की है कि यह पर्व पारस्परिक सौहार्द्र, सद्भाव और उल्लास के साथ मनाएं.