अब आज नहीं खाली होगा तेजस्वी यादव का बंगला, वकील ने उपलब्ध कराए ये कागजात

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव का बंगला खाली करने का मामला फिलहाल ठंडा पड़ गया. आज की कार्रवाई रोक दी गई है. रोकने का आदेश पटना डीएम कुमार रवि ने दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से उनके वकील ने LPA उपलब्ध कराया गया. जिला प्रशासन की टीम तेजस्वी आवास से लौट गए हैं.

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने को लेकर भवन निर्माण विभाग ने जिला प्रशासन को नोटिस दे रखा है. नोटिस में कहा गया है कि यदि तेजस्वी यादव खुद बंगला खाली नहीं करते हैं तो उसे जबरन खाली कराया जाए. इसे लेकर पिछले दिनों भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने भी जबरन बंगला खाली कराने की बात कही थी.



इसके बाद अचानक बुधवार को डीएम कुमार रवि के आदेश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों की टीम तेजस्वी के बंगले पर खाली कराने के लिए पहुंच गई. लेकिन वहां सटे पोस्टर ने सब गड़बड़ कर दिया. दीवाल पर साटे गए पोस्टर में साफ लिखा था कि यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

कहा जा रहा है कि इसी बीच बंगला खाली कराने की भनक लगते ही राजद के विधायक व समर्थक वहां पहुंच गए. वे सब धरने पर बैठ गए. वहीं तेजस्वी यादव की ओर से उनके वकील ने कोर्ट के कागजात उपलब्ध कराए. इसके बाद बंगला खाली कराने की कार्रवाई फिलहाल आज रोक दी गई है. डीएम कुमार रवि की मानें तो तेजस्वी यादव के वकील ने LPA उपलब्ध कराया, जिसके आधार पर खाली कराने की कार्रवाई आज रोक दी गई है.

BREAKING : तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने के विरोध में धरने पर बैठे राजद विधायक व समर्थक

BIG BREAKING : तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचा पटना जिला प्रशासन, सिक्योरिटी टाइट 

तेजस्वी के बंगले पर घरवालों ने साटा पोस्टर, खाली कराने गये जिला प्रशासन के अधिकारी असमंजस में 

तेजस्वी के समर्थन में आए तेजप्रताप यादव, बोले: बंगला-बंगला खेलने में लगे हैं नीतीश चाचा

दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले 5, देशरत्न मार्ग को लेकर विवाद चल रहा है. पिछले साल आरजेडी के हाथों से बिहार में सत्ता जाने के बाद नीतीश सरकार के भवन निर्माएा विभाग ने तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित बंगला खाली करने को कहा. सरकार ने तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष के रूप में 1, पोलो रोड का बंगला आवंटित किया. उस बंगले में फिलहाल उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी रहते हैं.

बहरहाल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के समर्थन में उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव आ गए हैं. हालांकि वे प्रत्यक्ष रूप से सामने नहीं आए हैं. लेकिन मीडिया से बात करने के दौरान तेजप्रताप यादव ने फोन कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. तेजप्रताप यादव ने कहा कि अब नीतीश कुमार की पोल खुल गई है. वे बंगला-बंगला खेल रहे हैं.