पटना : हज भवन में आज JDU की इफ्तार पार्टी, सीएम नीतीश सहित सभी सांसद रहेंगे मौजूद

file pic

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में सियासी इफ्तार का दौर जारी है, एक तरफ राजद के तरफ से पूर्व सीएम राबड़ी देवी अपने आवास पर रविवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही हैं, वहीं सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर जदयू के तरफ से आज पटना के हज भवन में इफ्तार पार्टी देने वाले हैं. इससे पहले सीएम नीतीश ने 29 मई को अपने आवास पर रोजेदारों के लिए दावत-ए- इफ्तार का आयोजन किया था. पटना के हज भवन में होने वाले जदयू की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार के अलावा जदयू के सभी सांसद भी मौजूद रहेंगे.

जदयू के इफ्तार पार्टी की जानकारी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए दी गई है. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. इसके अलावा पार्टी के अन्य नेता भी इसमें शरीक होंगे. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश पहले ही इफ्तार पार्टी दे चुके हैं. कल उनकी पार्टी के तरफ से इसका आयोजन किया जा रहा है. इस समबन्ध में जदयू के  प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार के हवाले से कहा गया, ”2 दो जून को शाम साढ़े छह बजे राजधानी पटना स्थित हज भवन में प्रदेश जनता दल यूनाइटेड की द्वारा से दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे.

उन्होंने आगे बताया है कि जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य बशिष्ठ नारायण सिंह की मेजबानी में आयोजित इस दावत में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आसीपी सिंह के साथ ही सभी मंत्री, सांसद, विधायक, विधानपार्षद, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और सभी जिलों के रोजदार शिरकत करेंगे.”

इस संबंध में अनिल कुमार ने बताया कि इस दावत को भव्य रूप देने के लिए पार्टी के लोग दिन-रात काम कर रहे हैं. सभी जिलों के अल्पसंख्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को निमंत्रण भेजा जा चुका है. बता दें कि रमजान के महीने में जेडीयू की तरफ से बीते कई सालों से इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है. बता दें कि कल बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी अपने सरकारी आवास पर इफ्तार का आयोजन कर रही हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*