BIG BREAKING : तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचा पटना जिला प्रशासन, सिक्योरिटी टाइट

लाइव सिटीज डेस्क : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बंगला को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उनके बंगला को खाली कराने के लिए पटना जिला प्रशासन की टीम पहुंची हुई है. जिला प्रशासन के कई बड़े अधिकारी टीम में मौजूद है. वहीं बंगला खाली कराने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जुटने लगी है. मीडिया वाले भी पहुंचने लगे हैं. बता दें किे तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने को लेकर आवास विभाग ने पहले ही आदेश दे रखा है.

दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले 5, देशरत्न मार्ग को लेकर विवाद चल रहा है. पिछले साल आरजेडी के हाथों से बिहार में सत्ता जाने के बाद नीतीश सरकार के भवन निर्माण विभाग ने तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित बंगला खाली करने को कहा. सरकार ने तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष के रूप में 1, पोलो रोड का बंगला आवंटित किया. उस बंगले में फिलहाल उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी रहते हैं.



जानकारी के अनुसार बंगला बचाने के लिए तेजस्वी यादव की ओर से कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया. लेकिन कहा जा रहा है कि वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली. इतना ही नहीं, पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर उनके बंगले की जासूसी कराने का आरोप लगाया. इसके बाद बंगले के निकट लगे सीसीटीवी कैमरे को हटा लिया गया था.

इसी बीच आवास विभाग ने तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने का नोटिस जिला प्रशासन को दिया. इसके बाद बुधवार को जिला प्रशासन अचानक एक्टिव मोड में आ गया और भोरे-भोरे अधिकारियों की टीम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बंगला पर पहुंच गई है. बंगला खाली कराने की कवायद तेज है. इसकी भनक मिलते ही लोग वहां पहुंचने लगे हैं.