PUSU Election : सेंट्रल पैनल के लिए जन अधिकार छात्र परिषद के सभी कैंडिडेट्स ने किया नामांकन

लाइव सिटीज पटना : पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर नामांकन का दौर शुरू हो गया है. सोमवार को जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से घोषित सभी पांचों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पर्चा दाख़िल किया. इसे लेकर प्रत्याशियों के साथ ही उनके सम​र्थकों में काफी उत्साह था.

प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने पर्चा दाख़िल करने को लेकर विशाल नामांकन जुलूस निकाला. यह जुलूस पटना लॉ कॉलेज से निकल कर सायंस कॉलेज और पटना कॉलेज होते हुए पटना विश्वविद्यालय गेट पहुंचा, जिसमें हजारों की संख्या में जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ता मौजूद थे.

सेंट्रल पैनल से नामांकन दाख़िल करने वालों में अध्यक्ष पद के लिए सुजीत कुमार, उपाध्यक्ष पद के लिए मानसी सिन्हा, महासचिव के लिए रौशन कुमार, संयुक्त सचिव के लिए शौकत अली और कोषाध्यक्ष के लिए मंदीप कुमार गुप्ता ने अपना-अपना नामांकन पर्चा दाख़िल किया.

नामंकन दाख़िल करने के बाद सेंट्रल पैनल के सभी पदों के प्रत्याशियों ने संयुक्त रूप से कहा कि अगर हमारे संगठन के लोग पैनल से जीतते हैं तो सबसे पहले विश्वविद्यालय में रिक्त प्रोफेसरों एवं कर्मचारियों के पदों को भरने के लिए आवाज उठाएगी तथा अविलंब प्लेसमेंट सेल के गठन के लिए संघर्ष करेगी. ताकि, छात्रों को नौकरी के लिए कहीं जाना नहीं पड़ेगा.

उधर सेंट्रल पैनल के उम्मीदवारों के अलावा विभिन्न कॉलेजों के काउंसलर पदों के उम्मीदवारों ने भी अपना नामंकन दाख़िल किया. इसमें पटना सायंस कॉलेज पीजी से अविनाश कुमार, यूजी से अमित राज, बीएन कॉलेज से आनंद कुमार, रोहित कुमार, पटना वीमेंस कॉलेज से आकांक्षा वर्मा, दरभंगा हाउस से नीरज कुमार ने अपना-अपना नामांकन पर्चा दाख़िल किया.

इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह छात्र परिषद के बिहार प्रभारी राजेश रंजन ‘पप्पू’, प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद, प्रधान महासचिव आजाद चांद, प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष यादव, प्रदेश महासचिव प्रिया राज, आलोक, मोनू, अरविंद यादव, आर्यन यादव, रोहन यादव, रमेश राम, सन्नी, विकास, प्रकाश, सूरज, अजमल कमाल, मोदस्सिर महमूद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*