आरसीपी सिंह का कुशवाहा पर हमला, बोले – नीतीश एक समंदर, पत्थर फेंकने से कुछ नहीं होगा’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जैसे जैसे 2019 का चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे—वैसे बिहार की राजनीति गर्म होती जा रही है. वही बिहार एनडीए के दो घटक दलों जदयू और रालोसपा के दो बड़े नेताओं के बीच ठनी हुई है. सीएम नीतीश कुमार द्वारा दिए गए कथित नीच बयान को लेकर उपेंद्र कुशवाहा गरम हैं. दोनों के बीच कोल्ड वार की स्थिति है. वहीं जदयू के कई नेता अब इसे लेकर बयान दे रहे है. आज जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने इसपर बोलते हुए नीतीश कुमार को समंदर बताया है.

‘नीतीश कुमार समुद्र हैं, पत्थर फेंकने से कुछ नहीं होगा’

पटना में जदयू के पिछड़ा—अति पिछड़ा सम्मेलन में आरसीपी सिह ने नीच बयान पर उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा नीतीश पर आरोप लगाने को लेकर हमला बोला. अपने बयान में आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार को समंदर बताया  और कुशवाहा को  पत्थर फेंकने वाला,  जिसके समंदर में पत्थर फेंके जाने से समंदर को कोई फर्क नहीं पड़ता.

अपने बयान में बोलते हुए जदयू के महासचिव ने कहा कि नीतीश कुमार समंदर हैं. पत्थर फेंकने से कुछ नहीं होगा. उपेन्द्र कुशवाहा के बयान का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि उन्होंने खुद कहा है कि जदयू से उनका कोई गठबंधन नहीं है. उन्होंने कहा कि कुशवाहा को नीतीश कुमार ने हीं राजनीति में पहचान दिलाई. उन्होंने आगे कहा कि हमारा उनसे कोई नाता नहीं है.

आपको बताते चले कि उधर उपेन्द्र कुशवाहा आज एक बार फिर से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. पटना एयरपोर्ट पर प्रत्रकारों ने उनसे सीट शेयरिंग और नीतीश कुमार को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने साफ जवाब दिया कि वे 30 नवंबर से पहले इन मामलो पर कुछ भी नहीं बोलेंगे.

उन्होंने कहा कि 30 तारीख् को जो जवाब उन्हें मिलेगा वे उसी के हिसाब से कुछ भी आगे बोलेंगे. ऐसे में कुशवाहा ने यह तो साफ कर दिया है कि अगर एनडीए ने उनकी नहीं सुनी तो वे 30 तारीख के बाद एनडीए छोड़ने तक का फैसला कर सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*