‘सात जन्म में भी साथ नहीं मिलायेंगे नीतीश को, बड़ा डरपोक है’

lalu-tejaswi

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से काफी खफा हैं. वो नीतीश से अगले सात जन्मों तक भी कोई संबंध नहीं रखेंगे. इतना ही नहीं लालू ने नीतीश कुमार को बड़ा डरपोक भी बताया है.

राजद सुप्रीमो ने आज सोमवार को मीडियाकर्मियों से ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि उनके यहां अब नीतीश कुमार को दोबारा एंट्री नहीं मिलेगी. उनका मानना है कि नीतीश सृजन घोटाले में नाम आने के डर से भाग गए हैं. नीतीश ने जनादेश की डकैती कर जनता को धोखा दिया है. लालू ने फिर ट्वीट कर ये बातें कही हैं.



बता दें कि कल रविवार को पटना के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ़ की थी. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहसी और कड़े क़दम उठाने वाले व्यक्ति हैं. नीतीश के अनुसार  उन्होंने आज तक मोदी जैसा कोई पीएम नहीं देखा था. वहीँ आज सोमवार को लोक संवाद के बाद लालू के सवालों पर नीतीश ने कहा कि वे फ़ालतू सवालों का जवाब नहीं देते.

नीतीश कुमार पर अकेले लालू प्रसाद ही नहीं, उनके बेटे व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी लगातार हमलावर हैं. तेजस्वी ने आज सोमवार को एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मोदी जी और अमित शाह के पास ऐसा क्या रहस्यमयी दस्तावेज़ है जिससे नीतीश जी इतने विचलित, डरे और सहमे हुए है? तेजस्वी के इशारा भी नीतीश द्वारा की गई पीएम कीआरिफ की ओर ही है.

गौरतलब है कि जबसे नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ सरकार बनाई है तभी से राजद और जदयू में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीते शनिवार को पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह को लेकर पीएम के कार्यक्रम में भी लालू प्रसाद को कथित तौर पर न्योता नहीं दिया गया था. हालांकि लालू ने कहा था कि उन्हें अगर न्योता मिलता भी तो वो नहीं जाते.