बोले शिवानंद तिवारी – टारगेट किया जा रहा है लालू परिवार को, तमाशा कर रहे हैं नीतीश कुमार

Shivanand Tiwari, nitish kumar, arun sinha, theft case, पटना,बीजेपी,नीतीश सरकार, राजद,कांग्रेस,शिवानंद तिवारी

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः राबड़ी आवास से सुरक्षा में कटौती के बाद से सियासत गरमाती जा रही है. सुबह से ही पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है. एक-एक कर राजद नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. आज सुबह पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंत तिवारी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मुलाकात के लिए उनके आवास पर पहुंचे. वहीं से निकलने के बाद शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया. शिवानंद तिवारी ने राबड़ी आवास की सुरक्षा में कटोती की बात पर कहा कि लालू परिवार को टारगेट किया जा रहा है.

शिवानंद ने नीतीश कुमार पर लगाए आरोप

शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि लालू परिवार के साथ बहुत खतरनाक खेल किया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार तमाशा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू परिवार पहले से ही आरक्षण विरोधियों के टारगेट पर हैं. इसे जानते हुए भी उनके आवास से सुरक्षा को हटाया जाना ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें-

राबड़ी-तेजस्वी के बाद अब सभी राजद MLA और MLC भी वापस करेंगे अपनी सिक्यूरिटी

शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव जिलावार सभाएं कर रहे हैं. लोगों से मिल रहे हैं. अगर उनके साथ कुछ अनहोनी होती है तो सीएम नीतीश कुमार के लिए ठीक नहीं होगा.

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार बदले की राजनीति कर रहे हैं. यह बहुत गलत बात है. वह नीचता पर उतर आए हैं. विपक्ष के नेता के नाते तेजस्वी को बार-बार बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में जाना पड़ता है. अगर कहीं कुछ हुआ तो अच्छी बात नहीं होगी.

यह भी पढ़ें-

PHOTOS : सिक्यूरिटी हटने के बाद सन्नाटा पसरा है राबड़ी आवास के बाहर, खाली पड़े हैं गार्ड हाउस

आवास खाली करने और सुरक्षा गार्ड में कटौती के मामले पर चर्चा के लिए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने विधायक दल की बैठक बुलाई है. आरजेडी नेता शक्ति यादव ने कहा कि अगर हमारे नेता को सुरक्षा नहीं मिलती है तो पार्टी के सभी विधायक और विधानपार्षद अपनी सुरक्षा लौटा देंगे. दूसरी ओर बुधवार सुबह जब सुरक्षाकर्मी ड्यूटी देने राबड़ी आवास पर पहुंचे तो उन्हें तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने वापस लौट जाने को कह दिया.

About Md. Saheb Ali 5095 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*