सनी लियोनी के इंजीनियरिंग में टॉप होने पर बोले तेजस्वी, निशाने पर सीएम नीतीश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :पिछले दिनों बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट’ (PHED) ने जूनियर  इंजीनियर (सिविल) का रिजल्ट जारी किया जिसमे सनी लियोनी टॉप स्थान पर रही. हमेशा अपने बोल्ड अंदाज और फिल्मो को लेकर चर्चा में रहने वाली सनी इस बार रिजल्ट को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं इसको लेकर अब बिहार की सियासत में भी बयानबाजी भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इंजीनियरिंग में टॉपर रही सनी लियोनी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए लिखा कि नीतीश चाचा की “फ़र्ज़ी शिक्षा, फ़र्ज़ी डिग्री और फ़र्ज़ी नियुक्ति” जैसी नीतियों के चलते अब बिहार में ‘सनी लियोनी ’ ने जूनियर इंजीनियर की परीक्षा में टॉप किया है।  उन्होंने आगे लिखा कि लगता है जनादेश लुटेरी डबल इंजन सरकार में डबल ईंधन का प्रयोग होने लगा है।

सनी हुई थी टॉप, जबकि तीसरे स्थान पर bvcxzbnnb

गौरतलब है कि बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट’ में  सिविल इंजिनियर के लिए जारी किये गए रिजल्ट में सनी लियोनी प्रथम स्थान पर है. मेरिट लिस्ट के अनुसार, सनी लियोनी का स्कोर 98.50 फीसदी अंक है.  दरअसल ये फिल्मों वाली सनी नही है, बल्कि महज संयोग है कि टॉप स्थान पाने वाली का नाम भी सनी लियोनी है. इनके पिता का नाम लियोना लियोनी है और उनकी एप्लिकेशन आईडी JEC/0031211 है.

परीक्षा में टॉपर रही सनी लियोनी अभी 28 साल की हैं. खास बात ये है कि इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर जिसने टॉप किया है, उसका नाम bvcxzbnnb है और उनके पिता का नाम mggvghhnnnn है. लिस्ट के अनुसार bvcxzbnnb ने 92.89 अंक हासिल किए हैं. बताया जा रहा है कि आवेदकों ने यह मजाक किया है और इन नामों से आवेदन किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*