Tejashwi Yadav का Nitish Kumar पर आरोप- ‘CCTV से रखी जा रही है मुझ पर नजरें’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav पर सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जा रही है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. खुद तेजस्वी यादव कह रहे हैं. दरअसल तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार को जबरदस्त हमला बोला है. तेजस्वी ने आज 15 नवंबर दिन गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बैक-टू-बैक कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप भी लगा डाले हैं.

मुझ पर सीसीटीवी से नजर – तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि सीएम आवास तीन ओर से मेंन रोड से घिरा है, नेता प्रतिपक्ष का घर चौथे साइड है फिर भी सीसीटीवी कैमरा नेता प्रतिपक्ष के आवास की ओर लगाया गया है. तेजस्वी यादव ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझपर नजर रखी जा रही है. तेजस्वी यादव ने इस बात के सुबूत भी साझा किए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर फोटो भी अपलोड कर डाली है.

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा है कि क्या यह नीतीश जी की सुरक्षा या कई अन्य असुरक्षाओं, निराशाओं और आशंकाओं के लिए है. उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को मेरे निवास की तरफ छोड़ दिया है. सीएम को केवल एक स्थायी सुरक्षा कैमरे की जरूरत है.

एक और ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार सरकार(नीतीश कुमार) को पहले से ही ज़ेड+ श्रेणी है और यहां तक कि उच्च सुरक्षा क्षेत्र में रहते हैं. लेकिन क्या यह उच्च रिजोल्यूशन एचडी सीसीटीवी कैमरों को स्थापित करना बेहतर है, पड़ोसी की गोपनीयता में हस्तक्षेप करना?

About Md. Saheb Ali 4655 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*