माइंड रॉक्स प्रोग्राम में PM मोदी पर बरसें तेजस्वी, कहा- गरीब आदमी डाटा खाएगा या आटा

tejashwi-yadav, बिहार, Tejashwi Yadav, RJD, JDU, bihar, airindia, पटना, विधायक दल की बैठक, विधानमंडल मानसून सत्र, बिहार विधानमंडल
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव अब नेशनल मीडिया में भी अपनी पकड़ मजबूत बना रहे हैं. इधर वह राजधानी दिल्ली में अपनी सक्रियता भी बढ़ा रहे हैं. शनिवार को वह इंडिया टुडे के ‘माइंड रॉक्स’ कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी थे. तेजस्वी यादव ने यहां 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति का जिक्र किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला.

गरीब आदमी डाटा खाएगा या आटा

उन्होंने डिजिटल इंडिया अभियान के प्रसार पर कहा कि इसमें मौजूदा सरकार ने कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि भारत में तकनीक तो राजीव गांधी लेकर आए थे, इसमें मोदीजी ने क्या किया है? तेजस्वी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार ने आटा महंगा कर दिया है, डाटा सस्ता कर दिया है. गरीब आदमी डाटा खाएगा या आटा.

केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया

तेजस्वी ने आगे कहा, ‘मैं बताता हूं, इस सरकार ने बस निजीकरण किया है. इस सरकार ने बीसएनएल को ठप कर दिया और जियो को आगे बढ़ा दिया है.’ इसके अलावा उन्होंने रोजगार को लेकर भी केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के युवाओं से दो वादे किए थे, 15-15 लाख उनके खाते में लाने का वादा और हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा और ये दोनों वादे अधूरे रह गए.

राजद के युवा नेता ने कहा कि सरकार न तो किसी के खाते में पैसे डाल सकी और न ही किसी को रोजगार दे सकी. अब पीएम कह रहे हैं कि पकौड़े बनाना भी रोजगार है. अगर हर साल दो करोड़ लोग पकौड़े बनाएंगे तो हर घर में पकौड़े बनाने वाले लोग हो जाएंगे और इतने पकौड़े खाएगा कौन?

यह भी पढ़ें – JNU छात्र संघ चुनाव : काउंटिंग शुरू नहीं होने पर तेजस्वी का हमला, छात्र राजद से घबरा गये हैं सब