BREAKING : मुजफ्फरपुर महापाप मामले में तीन ​अधिकारी हिरासत में, CBI कर रही पूछताछ

Brajesh
Brajesh

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में बड़ी खबर आ रही है. सुप्रीम कोर्ट के कड़े रूख के बाद सीबीआई भी एक्शन में आ गयी है. गुरुवार को सीबीआई ने अपनी जांच और तेज कर दी है. मीडिया में आ रही खबर के अनुसार इस मामले में गुरुवार को सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन अधिकारियों को हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार तीनों अधिकारियों से पूछताछ जारी है. वहीं सीबीआई ने मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के सभी बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया है और उनमें हुए ट्रांजक्शन को खंगाल रही है.

जानकारी के अनुसार सीबीआई ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह (शेल्टर होम) मामले में गुरुवार को एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की. इसके तहत सीबीआई की टीम ने मुजफ्फपुर मामले से जुड़े तीन अधिकारियों को हिरासत में लिया. तीनों अधिकारियों से सीबीआई की टीम कड़ी पूछताछ कर रही है. सूत्रों की मानें तो जल्द ही मामले में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है.

इतना ही नहीं, सीबीआई टीम ने इस मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के सभी बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया है. जानकारी के अनुसार इसके तहत ब्रजेश ठाकुर के लगभग 20 बैंक अकांउट को खंगाल रही है. सूत्रों के अनुसार छापेमारी में सीबीआई की 14 सदस्यीय टीम लगी हुई है. एके शर्मा के नेतृत्व में टीम छापेमारी कर रही है. टीम में फिर से आईपीएस जेपी मिश्रा को शामिल कर लिया गया है.

मुजफ्फरपुर कांड पर ‘सुप्रीम’ सुनवाई : मीडिया रिपोर्टिंग से रोक हटी, ब्रजेश ठाकुर पर कंसा अंकुश

गौरतलब है कि आज ही मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सख्त तेवर अपनाया. सुनवाई के दौरान पटना हाई कोर्ट के फैसले को पलटते हुए मीडिया कवरेज पर से रोक हटा दी. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने अब खुद मॉनिटरिंग करने की बात कही. साथ ही सीबीआई को चार हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा. सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि आईटी भी ब्रजेश ठाकुर की संपत्ति की जांच करे. पूर्व मंत्री मंजू वर्मा व उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के घर मिले हथियार की भी गहराई से जांच हो.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*