उपेंद्र कुशवाहा बोले – लालू यादव से कोई नहीं पूछेगा सवाल, जवाब देना होगा नीतीश कुमार को ही

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में एनडीए सीट शेयरिंग पर बवाल थम नहीं रहा है. एक बार फिर से रलोसपा मुखिया और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुह खोला है. उपेंद्र कुशवाहा पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बोला. उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार तक पर बयान दिया है.

उपेंद्र कुशवाहा ने मंत्री पद से बर्खास्तगी पर कहा कि पीएम ही मुझे मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर सकते हैं. बाकी किसी के कुछ करने से कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मई महीने तक मैं सरकार में मंत्री हूं. उन्होंने कहा कि हम आंदोलन करेंगे. सेंट्रल स्कूल की जमीन के लिए आंदोलन की भी बात कही. इसके साथ ही कहा कि औरंगाबाद के देवकुंड और नवादा में वो उपवास करेंगे. उपेंद्र कुशवाहा 8 और 9 दिसंबर को उपवास पर बैठने जा रहे हैं.

वहीं सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार शिक्षा में सुधार करें. बिहार में शिक्षा स्तर और ऊपर बढ़ना चाहिए. शिक्षा में सुधार हो जाये तो हम सब अपमान भूल जाएंगे. इससे पहले भी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि अगर सीएम नीतीश उनकी 25 मांगों को मान लेंगे तो वो सब भूलने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव से कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा. सवाल नीतीश कुमार से ही पूछा जाएगा.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा में सुधार की मेरी मांग को सार्वजनिक रूप से मांगे. मांगे मानी गयी तो हम सब भूलने के लिए तैयार. उपेंद्र कुशवाहा ने सरकार से शिक्षा में सुधार के लिए बिंदुवार प्रश्न भी पूछा है. इसके साथ ही साथ बिहार के कई विद्यालयों की समस्याओं को भी उजागर किया है.