महागठबंधन की सरकार बनने वाली है, जनता ने इस बार मन बना लिया है- तेजप्रताप यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में पहले और दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. वहीं आज प्रचार का अंतिम दिन है. आरजेडी पूरी दम खम के साथ सभा को संबोधित करते दिख रही है. इसी कड़ी में आरजेडी नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने प्रचार-प्रसार में जाने से पहले मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. कोई टक्कर में नहीं.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि जिस तरह से पहले और दूसरे चरण का मतदान हुआ है, उससे साफ दिख रहा है कि महागठबंधन आगे चल रहा है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही बिहार में विकास की गंगा बहने वाली है. आरजेडी नेता ने कहा कि पहले चरण का मतदान अच्छा हुआ, दूसरे चरण का मतदान भी बढ़िया ही गया है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीसरे चरण की वोटिंग भी अच्छी होगी और महागठबंधन एनडीए को पछाड़ने जा रहा है.



बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान हो चुका है. तीसरे चरण की वोटिंग भी बाकी है. 7 तारीख को मतदान होना है, वहीं इसको लेकर आज प्रचार का अंतिम दिन है. उधर बिहार में मुख्यमंत्री के भावी उम्मीदवार तेजस्वी यादव भी लगातार प्रचार में जुटे हैं. तेजस्वी आज कई जगहों पर सभा करने निकले हैं. इसके अलावा नीतीश कुमार भी निरंतर सभाएं कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना काल में चुनाव हो रहा है. बिहार पहला राज्य भी है, जहां चुनाव हो रहा है. ऐसे में चुनाव आयोग ने पूरी सतर्कता के साथ मतदान कराने का निश्चय लिया है. हर बूथ पर सैनिटाइजेशन, मास्क, फेस शील्ड और अन्य कोरोना कवच का उपयोग किया जा रहा है.