पटना में आशियाना चाहिए, तो 9 लाख से 45 लाख का फ्लैट है गृह वाटिका के पास

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : दुर्गा पूजा, दीपावली, आगे महापर्व छठ – सब शुभ ही शुभ है . ऐसे वक्‍त में आप जरुर कुछ न कुछ अपने लिए प्‍लान कर रहे होंगे . फिर वैसे लोगों की जरुरत तो अधिक ही है, जिनके पास पटना में अभी रहने को अपना आशियाना नहीं है . किराये के मकान में रह रहे हैं या फिर पटना में अपने लिए फ्लैट तलाश रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है .

पटना की रीयल स्‍टेट कंपनी गृह वाटिका होम्‍स प्रा. लि. साल 2013 से पटना में विभिन्‍न प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही है . कंपनी के सीएमडी रंजीत कुमार झा लाइव सिटीज से बातचीत में बताते हैं कि गृह वाटिका ने सदैव सभी क्‍लास के लोगों का ख्‍याल रखा है . गृह वाटिका प्रीमियम रेंज का अपार्टमेंट भी तैयार करती है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण पटना के जगदेव पथ में रेरा एप्रूव्‍ड प्रोजेक्‍ट वीआईपी रेजीडेंसी है . वीआईपी रेजीडेंसी पटना की शान होगी .

GRIH15
तेजी से जारी है कंस्ट्रक्शन

 

बकौल रंजीत कुमार झा गृह वाटिका ने प्रारंभ से ही बजट फ्रेंडली प्रोजेक्‍ट्स को ध्‍यान में रखा है . गृह वाटिका की ख्‍वाहिश रही है कि हर पटनाइट्स के पास अपना आशियाना हो . हमारे प्रोजेक्‍ट्स बजट को आड़े नहीं आने देते हैं . और सबसे बड़ी बात यह कि गृह वाटिका सभी सरकारी मानदंडों का पालन करती है . पहले मैप एप्रूव्‍ड कराया जाता है . जितने भी प्रोजेक्‍ट्स हैं, सभी के मैप एप्रूव्‍ड हैं . फिर नये नियमों के तहत रेरा से मंजूरी ली जाती है . इस कारण बैंकों को भी लोन देने में कोई दिक्‍कत नहीं होती है .

GRIH13
बनने के बाद ऐसा दिखेगा प्रोजेक्ट

गृह वाटिका पटना में कई रनिंग प्रोजेक्‍ट्स पर काम कर रही है . कुछ तो हैंडओवर करने की स्थिति में आ गए हैं . और कई पर निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है . रंजीत झा कहते हैं – बजट फ्रेंडली लोगों ने सदैव गृह वाटिका को पसंद किया है . वे कहते हैं कि गृह वाटिका 9 लाख से 45 लाख रुपये तक का फ्लैट भी तैयार करती है .

गृह वाटिका के प्रोजेक्‍ट्स अभी बाईपास में 70 फीट रोड पर और गोला रोड में डीएवी स्‍कूल के पास चल रहा है . दोनों प्रोजेक्‍ट्स को पटना में अपना आशियाना चाहने वालों का भरपूर प्‍यार मिला है . आज भी लोग बड़ी संख्‍या में इच्‍छुक रहते हैं .

GRIH12
गृह वाटिका के कार्यालय में जारी है बुकिंग

एक सवाल के जवाब में रंजीत झा कहते हैं – मान लीजिए, कोई फैमिली कम बजट में अच्‍छे लोकेशन में पटना में फ्लैट पसंद करना चाहती है . गृह वाटिका के पास 2.5 बीएचके का फ्लैट 19 लाख रुपये में भी है . इस 2.5 बीएचके के फ्लैट में दो बेड रुम, एक स्‍टडी रुम, एक किचेन, दो बाथरुम, एक ड्राइंग रुम और एक डाइनिंग हॉल है . साथ में, पूजा घर व बालकॉनी भी .

GRIH16
गृह वाटिका के CMD रंजीत कुमार झा

रंजीत झा ने बताया कि गृह वाटिका ने सदैव अपने ग्राहकों का सत्‍कार किया है . आज भी स्‍वागत का द्वार खुला है . गृह वाटिका का आफिस एसके पुरी में इलेक्ट्रिक ऑफिस के पास दीप्ति राय कांप्‍लेक्‍स में है . आप अधिक जानकारी के लिए08578000555 पर संपर्क कर सकते हैं . ‍

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*