RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

VIP-RES11
बनने के बाद VIP रेजीडेंसी की प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना : दुर्गा पूजा का त्‍योहार आ गया. सभी शुभ काम शुरु होंगे. आपने भी कुछ प्‍लान जरुर कर रखा होगा. पटना में अब तक अपना आशियाना नहीं है, तो जरुर लाइफटाइम ड्रीम पूर्ण करने की हसरत रखते होंगे. ऐसे में, वीआईपी रेजीडेंसी आपके लिए बनकर तैयार होने की ओर तेजी से अग्रसर है. गृह वाटिका के मुताबिक सबसे बड़ी बात यह कि वीआईपी रेजीडेंसी को अब सरकार की नई संस्‍था RERA की मंजूरी भी प्राप्‍त हो गई है. वीआईपी रेजीडेंसी का निर्माण गृह वाटिका प्रा. लि. करा रही है.

अब बात वीआईपी रेजीडेंसी के लोकेशन की. आप राजधानी पटना का डेवलपमेंट देख ही रहे हैं. लगातार बनते ओवरब्रिज पटना की ट्राफिक को स्‍मूथ कर रहे हैं. दीघ-सोनपुर सड़क पुल के खुल जाने से नार्थ बिहार की कनेक्टिविटी और आसान हो गई है. फायदे में वैसे लोग अधिक हैं, जो जगदेव पथ के आसपास रहते हैं. जगदेव पथ को न्‍यू पटना का बोरिंग रोड माना जाने लगा है. क्‍या कुछ नहीं है अब जगदेव पथ पथ पर. बड़ा कामर्शियल हब बन चुका है जगदेव पथ.

VIP-RES12
तैयार होने के बाद ऐसे दिखेंगे फ्लैट

और अब तो सोने पर सुहागा है, जगदेव पथ से एयरपोर्ट की ओर जा रही सड़क पर महुआ बाग में पूर्णता की ओर बढ़ता पटना का शानदार वीआईपी रेजीडेंसी. नाम से ही सब कुछ स्‍पष्‍ट है. लग्‍जरी है लग्‍जरी. रहने वाले लोग भी विशिष्‍ट ही होंगे. 1 करोड़ रुपये तक का फ्लैट है. 4 BHK पांच कमरों का. सर्वेंट क्‍वार्टर भी है. हां, आगे पढ़ने को पहले यह जान लें कि वीआईपी रेजीडेंसी में रहने आने के लिए आपको कोई तैयारी नहीं करनी है. सब कुछ फ्लैट की कीमत के साथ मिलेगा. एयर कंडीशनर्स, सोफा सेट, लग्‍जरी बेड, मॉडयूलर किचन, डाइनिंग टेबुल आदि-आदि.

काम पूर्णता की ओर है, पहले ब्‍लॉक का पोजेशन जल्‍द

आपको बता दें कि वीआईपी रेजीडेंसी का निर्माण रीयल स्‍टेट की प्रगतिशील कंपनी गृह वाटिका प्रा. लि. करा रही है. वीआईपी रेजीडेंसी का नक्‍शा पटना म्‍यूनिसिपलिटी कारपोरेशन के बाद अब रेरा से भी अप्रूव्‍ड है. तेजी से पूर्णता की ओर बढ़ते वीआईपी रेजीडेंसी का कार्य आप साइट पर जाकर देख सकते हैं.

वीआईपी रेजीडेंसी का निर्माण कुल 45 कट्ठे के भू-खंड पर किया जा रहा है. यह जमीन भारत सरकार के पूर्व मंत्री नागमणि की है, जिसे गृह वाटिका प्रा. लि. ने डेवलपमेंट एग्रीमेंट के तहत प्राप्‍त किया है. चार ब्‍लॉक में कुल 120 फ्लैट का निर्माण प्‍लान है, जो विभिन्‍न साइज के हैं. मार्च 2019 से वीआईपी रेजीडेंसी की डिलेवरी शुरु हो जाएगी. पहला प्रीमियम ब्‍लॉक मार्च 2019, दूसरा दीवाली के वक्‍त 2019 में और तीसरा 2019 में ही क्रिसमस के वक्‍त डिलेवर किया जाएगा.

VIP-RES15
अभी तेजी से चल रहा है VIP रेजीडेंसी का काम

पटना के हर्टलैंड में है वीआईपी रेजीडेंसी

पटना का विस्‍तार दानापुर की ओर जब आईजीआईएमएस से आगे होने लगा, तो जगदेव पथ की महत्‍ता बढ़ गई. जगदेव पथ पर आज तनिष्‍क, हल्‍दीराम, होटल आदि सब कुछ है. वीआईपी रेजीडेंसी तक पहुंचने को आप जगदेव पथ से एयरपोर्ट की ओर चलें. महुआबाग कहते हैं इलाके को. यहीं है वीआईपी रेजीडेंसी. पटना एयरपोर्ट की दूरी बस दो किलोमीटर. पटना जंक्‍शन छह किलोमीटर. नया बना स्‍टेशन पाटलिपुत्रा दो किलोमीटर. एम्‍स तीन किलोमीटर. सगुना मोड़ दो किलोमीटर. मतलब कहीं से भी आप बहुत जल्‍द आ-जा सकते हैं. किसी भी डेस्टिनेशन से पांच से पंद्रह मिनट का सफर है वीआईपी रेजीडेंसी का. जगदेव पथ तो बस चंद कदमों की दूरी पर है.

VIP-RES16

लग्‍जरी है,सब कुछ साथ है

वीआईपी रेजीडेंसी का डिजाइन वास्‍तु का ध्‍यान रख किया गया है. परिकल्‍पना ऐसी है कि निर्माण के बाद वीआईपी रेजीडेंसी में दिल्‍ली – मुंबई के बड़े प्रोजेक्‍ट की झल‍क दिखे. इसमें रहने वालों की पहचान वीआईपी रेजीडेंसी के कारण पटना में हो.

वीआईपी रेजीडेंसी में कई साइज के फ्लैट हैं. टू बीएचके का 1090 और 1181 स्‍क्‍वायर फीट, थ्री बीएचके का 1485,1721 और 2041 स्‍क्‍वायर फीट व फोर बीएचके (फाइव रुम) का 2361 स्‍क्‍वायर फीट का फ्लैट.

निर्माण करा रही गृह वाटिका वीआईपी रेजीडेंसी के कैंपस के 60 प्रतिशत हिस्‍से को ग्रीन एरिया में डेवलप किया जा रहा है . प्रत्‍येक ब्‍लॉक में दो लिफ्ट और दो जेनरेटर होंगे. स्विमिंग पूल आपकी गर्मी को दूर भगायेगा,सेहत ठीक रखेगा. जॉगिंग ट्रैक होगा. पार्टी हॉल का निर्माण कराया जा रहा है.सीसीटीवी और मंदिर भी है. वीआईपी रेजीडेंसी में रहने आने के वक्‍त आपको सब कुछ साथ में मिलेगा. टीवी,फ्रिज,बेड,मॉड्यूलर किचन,एयर कंडीशनर्स,डाइनिंग टेबुल समेत सब कुछ.

कंस्‍ट्रक्‍शन में सुरक्षा-सुविधा का ध्‍यान

वीआईपी रेजीडेंसी के निर्माण में मजबूती के लिए टिस्‍कॉन का टीएमटी लग रहा है. एसीसी सीमेंट का प्रयोग किया जा रहा है. भूकंप रोधी निर्माण है. स्‍ट्रक्‍चर में राफ्ट तकनीक का सहारा लिया जा रहा है. इंटीरियर में ग्रेनाइट और इटैलियन मार्बल का इस्‍तेमाल किया जाएगा.

गृह वाटिका का पॉकेट फ्रेंडली प्रोजेक्‍ट भी

पटना में एक करोड़ का वीआईपी रेजीडेंसी में लग्‍जरी फ्लैट निर्माण करा रही गृह वाटिका प्रा. लि. राजधानी में बजट फ्रेंडली अपार्टमेंट का निर्माण भी करा रही है. बाईपास में 70 फीट रोड पर 9 से 45 लाख के फ्लैट हैं.

बुकिंग यहां चल रही है

वीआईपी रेजीडेंसी प्रोजेक्‍ट में बुकिंग को लेकर अभी ग्राहकों में काफी उत्‍साह है. बुकिंग के साथ अल्‍टो कार गिफ्ट में मिलेगी. गृह वाटिका का आफिस एसके पुरी में इलेक्ट्रिक ऑफिस के पास दीप्ति राय कांप्‍लेक्‍स में है. आप बुकिंग के लिए 08578000555, 08578000559 और 08578000539 पर संपर्क कर सकते हैं. ‍

(Powered)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*