गुप्तेश्वर पांडे ने थामा जेडीयू का दामन, नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने जेडीयू पार्टी ज्वाइन कर लिया है. सीएम नीतीश कुमार ने गुप्तेश्वर पांडे को सदस्यता ग्रहण कराई है. इस दौरान जेडीयू के बड़े नेता विजय नारायण चौधरी, ललन सिंह और अशोक चौधरी मौजूद थे.

दरअसल गुप्तेश्वर पांडे के जेडीयू में शामिल होने को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे थे. वहीं कल यानी शनिवार को वे सीएम नीतीश कुमार से मिलने जेडीयू ऑफिस भी पहुंचे थे. हालांकि खबरों के मुताबिक कल नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी.



बता दें कि कुछ समय पहले ही गुप्तेश्वर पांडे ने वीआरएस लिया था. जिसके बाद से उनके चुनाव लड़ने की बात कही जा रही थी. हालांकि बाद में उन्होंने खुद ही फेसबुक के माध्यम से लाइव कर अपने जीवन काल के बारे में बताया. अपने लाइव के अंत में उन्होंने कहा कि अगर जनता चुनाव लड़ते हुए मुझे देखना चाहती है तो मैं चुनाव लड़ सकता हूं.

गौरतसब है कि गुप्तेश्वर पांड इससे पहले साल 2009 में बी वीआरएस ले चुके थे. जिसके बाद बक्सर से चुनाव लड़ने का मन बनाया था. हालांकि बाद मं टिकट की समस्या को लेकर उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया और वापस पुलिस में शामिल हो गए.