ज्ञान वर्मा बोले, देश के जनादेश से आया भारत का स्‍वर्णिम काल, मोदी – शाह हैं, तो चिंता नहीं

 लाइव सिटीज, पटना : भाजपा नेता और प्रधानमंत्री जनकल्‍याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के बिहार यूथ प्रेसीडेंट ज्ञान शंकर प्रसाद वर्मा ने कहा है कि आज पूरा देश जश्‍न मना रहा है. कारण कि मोदी के साथ देश जीता है. मोदी की जीत से पड़ोसी देश पाकिस्‍तान में हाहाकार मचा है. पता है कि भारत में कुछ किया, तो फिर से घुसकर मारेगी मोदी के नेतृत्‍व वाले भारत की वीर सेना. उन्‍होंने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी का नेतृत्‍व और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की रणनीति संपूर्ण भारत के लिए स्‍वर्णिम काल है.

पटना में पत्रकारों से वार्ता करते हुए ज्ञान वर्मा ने कहा कि जब प्रधान मंत्री जनकल्‍याणकारी योजना  प्रचार प्रसार अभियान की यूथ कमेटी पूरे बिहार में ग्राउंड जीरो पर काम कर रही थी, तभी पता चल गया था कि देश का जनादेश कैसा आने वाला है. मीडिया भले कुछ दिग्‍भ्रमित रहा हो, सुदूर गांव में रहने वाले लोग तो हरगिज नहीं थे. प्रधानमंत्री की जनकल्‍याणकारी योजनाओं का घर-घर तक पहुंचना देश की सबसे बड़ी उपलब्धि थी.

भाजपा नेता ने कहा कि हम जब प्रधानमंत्री की योजनाओं को जन – जन तक पहुंचाने को गांवों में जा रहे थे, तो ऐसे भी कई उदाहरण देखे, जिसमें घर के मेल मेंबर किसी दूसरी पार्टी की बात कर रहे थे, लेकिन महिलाएं साफ कह रहीं थीं कि वह तो वोट मोदी को ही करेंगी. कारण कि मोदी ईमानदार हैं. वह जो कुछ करता है, देश के लिए करता है. अपने लिए करने और कुछ बचाना उनकी नीयत में है ही नहीं.

ज्ञान शंकर प्रसाद वर्मा

ज्ञान वर्मा बोले, जहां तक बिहार का सवाल है, तो बिहार में भाजपा – जदयू के गठबंधन ने और भी कमाल कर दिया. दोनों को बिहार ने स्‍वीकार किया. लालू यादव के जंगल राज को बिहार ने खारिज किया. तेजस्‍वी यादव बिहार में लालू यादव को लाना चाहते थे, पर बिहार ने मोदी – नीतीश को लाया. अमित शाह ने एक – एक लोक सभा क्षेत्र की रणनीति बनाई, जो नतीजे लेकर आई. पटना साहिब में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा कोशिश कर रहे थे कायस्‍थों को कंफ्यूज करने की, लेकिन यहां भी हम सबों ने अथक परिश्रम कर सिन्‍हा को हरवाया और रविशंकर प्रसाद को जीत दिलाई.

About परमबीर सिंह 1348 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*